Breaking Posts

Top Post Ad

20 नवम्बर 2013 के दिन को आने वाले समय में जल्द ही मा0 सुप्रीम कोर्ट में भी दोहराएंगे ....... गणेश शंकर दीक्षित

प्यारे साथियों , शत शत वंदे ईश नमन , उच्चतम न्यायालय के इन्फर्मेशन सिस्टम से प्राप्त सूचना से यह लगभग तय ही है कि अपना केश कम कम से कम दो दिन 26 और 27 को चलेगा और निर्णायक की स्थिति की तरफ अग्रसर है ।मौके की गम्भीरता को देखते हुए हम सभी दिल्ली पहुँच चुके हैं ।


विगत 5 साल के भीषण संघर्ष के उपरान्त मिली रोजगार की कीमत और आपके विरोधियो की लम्बी फ़ौज भी आपसे छिपी नही हैं । सुनवाई 27 को भी कॉन्टीन्यू होने की पूर्ण सम्भावना साफ साफ दिख गयी है । CA 4347-4375/2014 के विभिन्न मामलो में से किसी पर निर्णय तो किसी का भविष्य साफ - साफ दिखना तय है ।
ऐसी स्थिति में जो साथी तन्द्रा की स्थिति में हैं उनसे साफ़ शब्दों में आग्रह है कि मित्र हम सदैव जीतते आये हैं ईश्वर की कृपा से आगे भी जीतेंगे मगर ये याद रखना जरूरी है कि जीत के पीछे आपका संघर्ष ही है नाकि आराम, उदासीनता,व आलस .......
कोर्ट निष्पक्ष अपना काम करेगी,प्रथम पंक्ति के साथी अपना काम करते आये हैं और लगातार कर रहे है , जिलाध्यक्ष - ब्लॉक अध्यक्ष व सभी सक्रिय साथियो को अपना काम करना है । एक सुखद व सम्मान जनक सर्विस कर रहे साथियो को अपनी खुद ही सर्विस बचाने के लिए स्वयं आगे आना होगा ।
जहाँ कहीं भी आपके ब्लॉक पर, जिले में,मोर्चा की मीटिंग प्रस्तावित हो तत्काल प्राथमिकता के साथ वहां पहुंचे अन्य साथियो को भी साथ लेकर जाएँ और अपने उज्जवल भविष्य हेतु अपनी सहयोग राशि 1000- 500 रु ( 2 दिन की सुनवाई मानकर) अविलम्ब जमा करें ।
आगे का कार्य हमारे कन्धों पर और परमपिता पर छोड़ दें ..........हमे अटूट विश्वास है कि 20 नवम्बर 2013 के दिन को आने वाले समय में जल्द ही मा0 सुप्रीम कोर्ट में भी दोहराएंगे .......
बाकी आप स्वयं समझदार हैं ।
"" अपनी सर्विस - अपना काम "" सूत्र को फॉलो करें .......
हम अपने मामले में पूर्व में भी अपना पक्ष रख चुके,संविधान विशेषज्ञ,वरिष्ठ अधिवक्ता श्री पी0पी0 राव को करने के लिए कटिबद्ध हैं ।
आपका
गणेश शंकर दीक्षित
टी0ई0टी0 मोर्चा,उ0प्र0
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook