एडमिट कार्ड के बहाने टीचर ने छात्रा से की हैरान कर देने वाली मांग

नागपुर: नागपुर के धरमपेठ स्थित पॉलीटेक्निक कॉलेज में पढ़ रही एक छात्रा को कॉलेज के ही शिक्षक ने परीक्षा का एडमिट कार्ड वापस देने के बदले शारीरिक संबंध की मांग की जिसके बाद आज शिवसेना के कार्यकर्ताओ ने कॉलेज में घुसकर शिक्षक का मुंह काला कर जमकर हंगामा किया।
क्या है पूरा मामला?
दरअसल छात्रा की परीक्षा चल रही थी इस दौरान कॉलेज की टीम ने छात्रा को नकल करते पकड़ लिया  और छात्रा का एडमिट कार्ड जब्त कर लिया अब जब छात्रा शिक्षक से एडमिट कार्ड मांगने लगी तो शिक्षक ने छात्रा से कई बार अश्लील बात की और अंत में शारीरिक संबंध की मांग की छात्रा ने सारी घटना मोबाइल में कैद कर ली।

इसके बाद शिवसेना के नेताओ को आप बीती बतायी जिसके बाद मामला गर्माने पर शिवसेना के कार्यकर्ताओ ने कॉलेज में घुसकर आरोपी शिक्षक के मुंह पर कालिख पोत दी। घटना के बाद आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आरोपी शिक्षक का नाम अमित गणवीर है।

बताया जा रहा है पहले भी आरोपी अमित की ओर से दूसरी छात्राओं के साथ भी इस तरह की मांग की थी लेकिन किसी ने थाने में मामला दर्ज नहीं करवाय। अब पुलिस ने आरोपी अमित गणवीर के खिलाफ धारा 354 सहित कई धाराओं के अंतर्गत मामला दर्ज किया है और उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments :

Post a Comment