Breaking Posts

Top Post Ad

SHIKSHAMITRA: 15 को मौन जुलूस निकालेंगे शिक्षामित्र व 25 अगस्त से नई दिल्ली के जंतर-मंतर पर वे सामाजिक कार्यकर्ता अन्ना हजारे के नेतृत्व में करेंगे आंदोलन

लखनऊ : अपनी मांगें न माने जाने पर शिक्षामित्रों के संगठन उप्र दूरस्थ बीटीसी शिक्षक संघ ने 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस पर झंडारोहण के बाद सभी जिलों में मौन जुलूस निकालने का फैसला किया है।
शनिवार को राजधानी के ग्लोब पार्क में संघ की प्रांतीय कमेटी की बैठक में यह फैसला हुआ जिसकी जानकारी संघ के प्रदेश अध्यक्ष धर्मेंद्र यादव ने दी। संघ के पदाधिकारियों ने कहा कि मुख्यमंत्री के आश्वासन के बाद भी शासन का रुख शिक्षामित्रों के प्रति सकारात्मक नहीं है। शिक्षामित्रों को सहायक अध्यापक के पद पर समायोजित करने के लिए उन्होंने सरकार से अध्यादेश लाने की मांग की। बैठक में यह भी तय हुआ कि अध्यादेश लाने के लिए शिक्षामित्र 16 अगस्त को भाजपा के मंत्रियों, विधायकों व सांसदों के माध्यम से प्रधानमंत्री को ज्ञापन भेजेंगे। वहीं 17 अगस्त को सभी जिलों में भाजपा कार्यालयों में क्रमिक अनशन करने का निर्णय हुआ है। संगठन के पदाधिकारियों ने कहा है कि यदि राज्य व केंद्र सरकारों ने हमारी मांगें नहीं मानीं तो 25 अगस्त से नई दिल्ली के जंतर-मंतर पर वे सामाजिक कार्यकर्ता अन्ना हजारे के नेतृत्व में आंदोलन करेंगे।
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook