Breaking Posts

Top Post Ad

UP Assistant Teacher Recruitment 2019: 69 हजार पदों पर भर्ती, आवेदन की अंतिम तिथि कल

नई दिल्ली, जेएनएन। उत्तर प्रदेश में सहायक अध्यापकों के पदों के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 20 दिसंबर यानी कल है। इच्छुक उम्मीदवार जल्द से जल्द आवेदन करें।
अगर आप भी इन पदों पर के लिए आवेदन करना चाहते हैं तो, ऑफिशियल वेबसाइट atrexam.upsdc.gov पर जाकर सीधे अप्लाई कर सकते हैं। इन पदों पर आवेदन की प्रक्रिया 6 दिसंबर 2018 से शुरु हुई थी।
बता दें कि उत्तर प्रदेश में सहायक शिक्षकों के 69 हजार पदों पर भर्ती होनी है। यूपीटीईटी की परीक्षा में पास होने वाले उम्मीदवार इन पदों पर आवेदन कर सकते हैं। परीक्षा 6 जनवरी को आयोजित की जाएगी। एग्जाम सुबह 11 बजे से दोपहर 1.30 बजे तक होगा। परीक्षा की 'आंसर की' 8 जनवरी तक जारी की जाएगी और इस पर आपत्ति प्राप्त करने की अंतिम तिथि 11 जनवरी होगी। परीक्षा का रिजल्ट 22 जनवरी को घोषित किया जाएगा। रिजल्ट जारी करने के बाद उम्मीदवारों की नियुक्ति की जाएगी।

उम्मीदवार इस बात का ध्यान रखें कि अगर आपने आवेदन में कुछ गलत भरा है या आपको कुछ बदलना है तो इसका मौका नहीं मिलेगा, इसलिए फॉर्म भरने भरने से पहले ऐप्लिकेशन को पूरा जरूर पढ़ लें। इस परीक्षा के लिए सामान्य वर्ग को 600 रुपये परीक्षा शुल्क देना होगा, वहीं उत्तर प्रदेश के आरक्षित वर्ग को 400 रुपये और विकलांगों को कोई आवेदन शुल्क नहीं देना होगा।

No comments:

Post a Comment

Facebook