Breaking Posts

Top Post Ad

शिक्षामित्रों ने लेखाधिकारी का फूंका पुतला : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

एटा, बकाया वेतन और एरियर भुगतान की मांग को लेकर शिक्षामित्रों का आंदोलन उग्र होता जा रहा है। शुक्रवार को शिक्षामित्रों ने संकुल भवन में तालाबंदी कर लेखाधिकारी का पुंतला फूंका। क्रमिक अनशन कर रहे शिक्षामित्रों की संख्या 25 से बढ़कर 28 हो गई है।

संयुक्त मोर्चा के राजेश गुप्ता, अवधेश यादव, सुद्योत्कर यादव मनोज यादव ने कहा कि धरने के पहले दिन बीएसए ने धरनास्थल पर पहुंच मांगों के समाधान का वादा किया था। उसके बाद भी अभी तक लेखाधिकारी और कोई भी अधिकारी नहीं पहुंचा। रामबहादुर वर्मा, आलोक मिश्रा ने कहा कि तीन दिन बाद भी प्रशासन अज्ञैर शिक्षा अधिकारी का न पहुंचना शिक्षामित्रों के प्रति उनकी उनकी सोच को दर्शाता है। सुनील चौहान, होशियार सिंह, विपिन राघव ने कहा कि वित्त और लेखाधिकारी की हठधर्मिता के कारण एटा-कासगंज के शिक्षामित्र भुखमरी के कगार पर है। सुरेंद्र कुमार, कमल सिंह, नरेश चंद्र, मेघ सिंह, सुबोध कुमार, ऊषा यादव मौजूद रहे।
Shicshamitron blew effigy of the Accounting Officer
ताज़ा खबरें - प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook