Breaking Posts

Top Post Ad

कार में प्राइमरी शिक्षक के साथ रंगरेलियां मनातीं बरेली की दो कॉलगर्ल पकड़ीं

ब्यूरो, अमर उजाला बरेली कार में शिक्षक के साथ रंगरेलियां मनातीं बरेली की दो कॉलगर्ल को सूचना के बाद पुलिस ने हिरासत में ले लिया, जबकि आरोपी फरार हो गए। शिक्षक और उसके अज्ञात साथी समेत चार लोगों
के खिलाफ अश्लीलता फैलाने की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने आरोपी युवतियों को बरेली महिला थाने भेज दिया है। मंगलवार रात सात बजे करीब पीलीभीत बाईपास किनारे खड़ी एक स्विफ्ट कार में मौजूद लोगों की असामान्य हरकतें देखकर राहगीरों ने पुलिस को सूचना दे दी। पुलिस जीप लेकर पहुंची तो कार लेकर दो लोग फरार हो गए जबकि दो युवतियों को धक्का देकर बाहर निकाल गए। पुलिस दोनों युवतियों को थाने ले आई। यहां काफी देर तक युवतियां पुलिस को गुमराह करती रहीं।
बाद में सख्ती की तो उन्होंने बताया कि वह बरेली के हरूनगला में रहने वाली पिंकी और स्वाति हैं और दोनों ही कॉलगर्ल के रूप में काम करती हैं। नवाबगंज के मोहल्ला भट्ठा पहलवान निवासी प्राइमरी शिक्षक संजीव ठाकुर ने उन्हें कॉल करके बुलाया था। वह दोनों शाम को बाईपास पर बस से उतरी थीं और संजीव को अपने आने की सूचना दी। संजीव कार से यहां आया तो उसके साथ एक और युवक भी था। पहले वह उन लोगों को लेकर कार से नगर में गया। वहां अंग्रेजी शराब की दुकान से पहले इन लोगों ने शराब ली। शराब पीने के बाद संजीव कार को बाईपास ले गया। वह लोग वहां मस्ती कर रहे थे कि पुलिस पहुंच गई। पुलिस ने संजीव, दोनों युवतियों को नामजद करते हुए एक अज्ञात समेत चार लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली। बता दें कि संजीव विकासखंड भदपुरा के प्राइमरी स्कूल दडुआ में सहायक शिक्षक पद पर तैनात है। वह शिक्षामित्र था, पिछले साल ही उसे शिक्षक पद पर तैनाती मिली है।
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook