Breaking Posts

Top Post Ad

मेनका गांधी के सामने कार्यकर्ता को बोले डीएम साहब, तेरी चमड़ी उधड़वा दूंगा, देखें लाइव विडियो

पीलीभीत डीएम मासूम अली सरवर को इतना गुस्सा आया कि वे केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी के सामने ही उनके
कार्यकर्ता पर फट पड़े। गुस्साए डीएम साहब ने कहा कि तेरी चमड़ी उधवा दूंगा और गैंगेस्टर भी लगवाऊंगा। जब तक कार्यकर्ता कुछ और जवाब देता, मंत्री ने उसे शांत करा दिया।

पीलीभीत के गांधी सभागार में गुरुवार को केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी बिजली अधिकारियों के साथ बैठक ले रही थीं। बैठक खत्म होने ही वाली थी कि कुछ ग्रामीण भरा पचपेड़ा की शिकायत लेकर आ गए। डीएम उनकी शिकायत सुन ही रहे थे, तभी मेनका गांधी के एक कार्यकर्ता ने उसकी पैरवी शुरू कर दी। इस पर डीएम ने सख्त लहजे में उसे शांत रहने के लिए कहा। इस पर कार्यकर्ता को भी गुस्सा आ गया। उसने एक विधायक का नाम लेते हुए कहा कि हां, आप मेरी बात क्यों सुनेंगे। आप तो उन्हीं की बात सुनेंगे।
इतना सुनना था कि डीएम को ताव आ गया। केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री के बगल में बैठे डीएम ने कार्यकर्ता को हड़काते हुए कहा कि अभी तेरी चमड़ी उधवा दूंगा। साथ ही गैंगेस्टर भी लगवाऊंगा। तुम सब लोग भी गलत कामों में शामिल हो। मैं सबको जानता हूं। इसके साथ ही डीएम ने गाली का भी दी। डीएम के लिए तेवर को देखकर सभी स्तब्ध रह गए। कार्यकर्ता फिर से डीएम को जवाब देने ही वाला था कि तभी मेनका गांधी ने उसे इशारे से शांत करा दिया। इसके बाद डीएम ने मेनका गांधी के प्रतिनिधि और सदर तहसीलदार को उस जगह का निरीक्षण करने का आदेश दिया, जिसको लेकर ग्रामीण मेनका और डीएम के पास आए थे। बाद में अपने आफिस पहुंचे डीएम ने कहा कि कार्यकर्ता उन पर बेकार के आरोप लगा रहा था। अब तक के कार्यकाल में पहली बार ऐसा हुआ। इसलिए उन्हें गुस्सा आ गया।
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook