Breaking Posts

Top Post Ad

22 फरवरी की सुनवाई को लेकर टीईटी संघर्ष मोर्चा की बैठक 22 जनवरी को : गणेश दीक्षित

22 फरवरी की सुनवाई को लेकर टीईटी संघर्ष मोर्चा की बैठक 22 जनवरी को बारादरी पार्क ,केसरबाग ,लखनऊ में निर्धारित की गयी है ,इसमें कोई संशय नहीँ है ।मीटिंग तय समय व स्थान पर ही होगी ।

कुछ लोग मोर्चा की एकता को खंडित करने हेतु भ्रम फैला रहे हैं , इनके भ्रमजाल से सावधान रहें ।
अगले महीने चुनाव ड्यूटी लगने के कारण सभी लोग एकसाथ उपस्थित नहीँ हो सकेंगे अत: मीटिंग अभी रखी गयी है जिससे 22 फरवरी की सुनवाई की तैयारी को अच्छे से अंजाम दिया जा सके और एक मजबूत पैरवी की जा सके ।
कुछ लोग ये भी भ्रम फैला रहे हैं की अब या इस सुनवाई पर कुछ नहीँ होगा तो ऐसे लोगों को बता दूँ की 22फरवरी को एकमात्र हमारा ही केस है इस कोर्ट में ,जिससे सम्भावना है की केस को पूरे दिन सुनकर काफी-कुछ निर्णीत भी कर दिया जायेगा इसीलिये साथ में सभी टेग केस वालों याचीयों (sm,btc,29000 विज्ञान/गणित )ने वकीलोँ की फौज को खड़ा कर रहे हैं ।ऐसे में टीईटी मेरिट की रक्षा हेतु अगर एक भी वकील अदालत में मौजूद न रहे तो विपक्षी को वॉकओवर देने जैसा होगा और सतर्कता की कमी करके खुद की नौकरी को खतरे में डालना होगा ।
इसलिये किसी छलावा या भ्रम में न आयें और मीटिंग में शिरकत करके उचित रणनीति बनायें ।
और भ्रम फैलाने वाले लोगों को चेतावनी देना चाहता हूँ की वो नौकरी दाँव पर लगाकर नेतागिरी का शौक फ़रमाना छोड़ दें वरना उन्हें इस काम की कीमत बहुत भारी पड़ने वाली है ।
बीवी की चप्पलों को सिर पर रख ढोने वाले और इसमें खुद को गौरान्वीत महसूस करनेवाले ये कुटिल लोग खुद को नेता समझने लगे हैं ।
ये भ्रम फैलाकर टीईटी 2011 की एकता और अखंडता को तोड़ना चाहते हैं और हमारी जॉब को खतरे में डालना चाह रहे हैं ,ये लोग कदापि टीईटी के हितैषी नहीँ हो सकते हैं ।
अत:ऐसे भीतरघातियों और दुश्मनों से विशेष सावधान रहने की ज़रूरत है ।
शेष कल की मीटिंग के बाद....
आपका - गणेश शंकर दीक्षित
टीईटी संघर्ष मोर्चा ,उ.प्र.
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook