शिक्षामित्र मैटर पर भी सुनवाई पूर्ण है और 17 मई को एक आध लोगों द्वारा बस रिटेन सबमिशन फाइल किया जाना शेष है

शुभ संध्या ग्रुप!
लोग लूट का कोई न कोई जरिया ढूंढ लेते हैं फिर वो चाहे चयनित हों या अचयनित। अचयनित/चयनित साथियों का अनवरत आर्थिक शोषण हुआ है जो अब तक जारी है। खैर! ये तो शोषक और शोषित की कहानी है जो हमेशा ही चलती रहती है। मैं कुछ महत्वपूर्ण बातें आप सभी को बताना चाहता हूँ :
* सिविल अपील 4347 और इससे कनेक्टेड सभी IA/SLP 27 अप्रैल को disposed हो चुकी हैं और इसपर फैसला सुरक्षित हो चुका है, जिसका प्रमाण 2, 5, 8, 9 मई के आर्डर से मिल सकता है। अब इस मैटर पर कुछ भी संभव नहीं है।
* शिक्षामित्र मैटर पर भी सुनवाई पूर्ण है और 17 मई को एक आध लोगों द्वारा बस रिटेन सबमिशन फाइल किया जाना शेष है।
* 17 मई को मुख्यतः संशोधन 15/16 पर बहस होनी है। अतः 17 मई को हरहाल में फैसला सुरक्षित होना निश्चित है।
* किसी भी व्यक्ति या समूह को इंडिविजुअल लाभ नहीं मिलेगा। कोर्ट इस समय बीएड टेट के लिए सकारात्मक है और सम्भावना है कि बीएड टेट 2011 को कोई लाभ की स्थिति कोर्ट द्वारा दी जायेगी और इस लाभ की स्थिति में बीएड टेट 2011 सभी शामिल होंगे।
* 1100/839/841 को जो लोग चैलेंज करने की बात कह रहे हैं वो पूर्णतः मिथ्या है , ऐसी कोई भी स्थिति अब संभव नहीं है। इस मैटर पर जो लोग सक्रीय हैं उनका एकमात्र उद्देश्य धन उगाही करना है।
बतंगड़ बनाना और माहौल सेट करना मुझे आता नहीं है। इसलिए आप सभी जहाँ भी जिसके साथ जुड़े हैं, जुड़े रहें। संभव हो तो नए विज्ञापन और शिक्षामित्र मामले के विरुद्ध जो मजबूत पैरवी कर रहे हैं, उनका सहयोग करें। धन्यवाद!
द्विवेदी विवेक, 8273464617
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments :

Post a Comment

ख़बरें अब तक

Breaking News This week