Breaking Posts

Top Post Ad

शिक्षक ने सरकारी स्कूल में दिलाया बेटों को दाखिला: राज्य पुरस्कार पाने पर दी नसीहत:- सभी शिक्षक सीएम योगी आदित्यनाथ की बात मानें और अपने बच्चों को सरकारी स्कूल में दाखिला दिलाएं तो होगा अच्छा

लखनऊ : राज्य अध्यापक पुरस्कार वितरण समारोह में सीएम योगी जब मंच से सरकारी स्कूलों के शिक्षकों से अपील कर रहे थे कि वह अपने बच्चों को भी सरकारी स्कूल में पढ़ाएं तो पुरस्कार लेने के लिए लोक भवन में बैठे शिक्षक ओमवीर सिंह की आंखें छलक आईं।
उनका सीना गर्व से चौड़ा हो गया। 1 सीएम की सलाह पर सभी शिक्षक ऐसा करें, यह इसके पक्षधर हैं। शामली जिले के पूर्व माध्यमिक विद्यालय गढ़ी श्याम में सहायक अध्यापक ओमवीर सिंह के स्कूल में ही इनके दोनों बेटे पीयूष जांगड़ा कक्षा सात व हर्ष जांगड़ा कक्षा आठ के छात्र हैं। 1 ओमवीर सिंह कहते हैं कि हम अभिभावकों को गुणवत्तापरक शिक्षा देने का भरोसा तभी दिला पाएंगे जब हमने बच्चों को भी उसी स्कूल में पढ़ाएंगे। इसी कारण अपने बेटे पीयूष व हर्ष दोनों के दाखिले सरकारी स्कूल में वर्ष 2015 में करवाए। पहले वह प्राइवेट स्कूल में पढ़ते थे। स्कूल में 123 विद्यार्थी हैं। मेरे विद्यार्थियों ने जनपद में अलग-अलग कक्षाओं में 17 विषयों में टॉप किया है। कमजोर विद्यार्थियों की अलग से निश्शुल्क कक्षाएं स्कूल बंद होने के बाद चलाई जाती हैं। ओमवीर सिंह का कहना है कि सभी शिक्षक सीएम योगी आदित्यनाथ की बात मानें और अपने बच्चों को सरकारी स्कूल में दाखिला दिलाएं तो अच्छा होगा।

No comments:

Post a Comment

Facebook