Breaking Posts

Top Post Ad

ट्रांसफर मुद्दा : टेट मोर्चा की मा0 मंत्री बे0 शिक्षा अनुपमा जैसवाल जी से हुई मुलाकात

ट्रांसफर मुद्दा : मित्रों जैसा कि कई दिनों से नई ट्रांसफर नीति को ले कर रोज नई बातें सामने आती रहती है।कई दिन से सुन रहा था कि नवनियुक्त शिक्षकों को शामिल नही किया जाएगा जिसे ले कर लोग बहुत परेशान थे बहुत से लोगो के फोन भी आ रहे थे कि संगठन को इस पर कुछ करना चाहिए आज भी समाचार में था कि ट्रांसफर के लिए 10 साल सर्विस होनी चाहिए।
आज आनन फानन में भाजपा प्रदेश कार्यालय सहप्रभारी जो कि मेरे मित्र भी के माध्यम से मा0 मंत्री बे0 शिक्षा अनुपमा जैसवाल जी से मुलाकात हुई।हमने मंत्री जी से निवेदन किया कि 10 साल या 3 साल जैसी बाध्यता समाप्त कर दी जाए सीनियर को प्राथमिकता देते हुए शिक्षकों की समस्या को देखते हुए ट्रांसफर में सभी को शामिल किया जाए।
मैंने उन्हें बताया कि बहुत से ऐसे शिक्षक है जिनकी समस्या सुनने के बाद आप खुद कहेंगी की इनका ट्रांसफर होना चाहिए और 10 साल जैसी बाध्यता की वजह से लाखों जरूरतमंद शिक्षक वंचित हो जाएंगे अतः निवेदन है कि सभी को आवेदन का मौका मिलना चाहिए जिस पर उन्होंने मुस्कुराते हुए बोला आप नए शिक्षक है लाइये अपना ज्ञापन दीजिये इस पर बात करते है आप की समस्या का समाधान किया जाएगा।
मित्रो वार्ता बहुत सार्थक रही।इसी कड़ी में 29 मई को मा0 मुख्यमंत्री जी को भी ज्ञापन दे कर अपनी मांग रखी जायेगी।
आप सब परेसान न हो सब को शामिल कर के ही ट्रांसफर होंगे अगर सरकार ने हमारी मांगों की अवहेलना की तो हम कोर्ट की सरण लेंगे पर शामिल सब को कराया जाएगा।
इस मुलाकात मैं स्वयं विवेकानन्द, बड़े भाई उमा शंकर जी और राकेश यादव तथा शिवबाबू जी शामिल हुए इन सभी को बहुत धन्यवाद जो बहुत ही अल्प समय मे उपस्थित हुए और इस वार्ता को सफल बनाया।
विवेकानन्द
संस्थापक टेट मोर्चा
Image may contain: 4 people, people standing
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook