Breaking Posts

Top Post Ad

कुछ बिंदु जो विचारणीय है - पूर्णेश शुक्ला : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

कुछ बिंदु जो विचारणीय है। आओ विचार करें।
वर्तमान में हम सभी सीतापुर के प्रशिक्षु नियुक्ति पत्र लेकर 50% सहायक अध्यापक बन चुके है बाकि 14 या 18 nov को सभी लोग अपने अपने विद्यालय में ज्वाइन करके 100% सहायक अध्यापक बन जायेंगे। अब इसमें कोई संशय नही है किन्तु अभी भी कुछ मुद्दे शेष है जिन पर हमारी जंग जारी रहेगी।यथा--

1-7 और 8 dec के लिए अपने आपको तैयार रखना कि हम अपनी अपनी उचित मानसिक शक्तियोँ का प्रयोग करते हुए अपने केस की पैरवी के लिए बेहतर अधिवक्ता का चयन करके उसे कोर्ट में भेजें।
चूँकि 7 और 8 dec को कोर्ट में बेस ऑफ़ सिलेक्शन अर्थात 12वां संशोधन बनाम 15वें संशोधन पर बहस होनी है।अतः इसको हल्के में नही लिया जा सकता है।
2- यह सुनिश्चित कराना कि जनपद सीतापुर में सभी ब्लॉक की जोइनिंग तिथि एक ही हो। चाहे सभी 14 nov को ज्वाइन करें या 18 nov को।
3- जोइनिंग के बाद सबसे अहम मुद्दा हम सभी के डाक्यूमेंट्स के वेरिफिकेशन का होगा। हम सभी जल्द से जल्द अपने अपने ब्लॉक पर सभी लोग एकजुट होकर वेरिफिकेशन का कार्य जल्द से जल्द करवाना होगा ताकि हम सभी का वेतन शीघ्रता से निर्गत हो सके।
4-इसके पश्चात् हम लोगों को पुरानी पेंशन बहाल करवाने हेतु भी आगे आना होगा और यह मेरा विश्वास है कि हम सभी मिलकर पुरानी पेंशन को हर हाल में बहाल करवा लेंगे।
हमारे विचार से यह चारों बिंदु हम सभी के लिए आवश्यक है और इन बिंदुओं पर विचार करना भी।
आप सभी की राय अपेक्षित है।
आपका
पूर्णेश शुक्ला
(स0अ0 अभी तक 50%) लहरपुर ।
टेट उत्तीर्ण प्राथमिक शिक्षक संघ सीतापुर उ0प्र0

ताज़ा खबरें - प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook