Breaking Posts

Top Post Ad

लखनऊ में इंटर की छात्रा से गैंगरेप के बाद हत्या : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

राजधानी में अपराधी बेखौफ हैं और पुलिस लाचार। इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि दरिंदों ने हाई सिक्योरिटी वाले मुख्यमंत्री आवास से मात्र 250 मीटर और डीजीपी आवास से मात्र 400 मीटर की दूरी पर इंटर की छात्रा से गैंगरेप के बाद उसकी हत्या कर दी।
छात्रा पांच दिन से लापता थी। उसका मोबाइल गायब था। छानबीन के दौरान बाराबंकी के हैदरगढ़ निवासी रिक्शा चालक सदगुरु लोध और दीपक उर्फ दीपू से मोबाइल फोन बरामद होने के बाद मामले में नया मोड़ आ गया। पूछताछ में दोनों ने लोहिया पथ पर हैदर कैनाल नाले के किनारे शव पड़ा होने की जानकारी दी।
सोमवार सुबह पुलिस ने शव बरामद कर लिया। इस हत्याकांड की खबर मिलते ही पुलिस-प्रशासन में हड़कंप मच गया। फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट और डॉग स्क्वायड ने मौके पर
पहुंचकर छानबीन की।
पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हैवानियत और दरिंदगी सामने आई है। रिपोर्ट के मुताबिक छात्रा के निजी अंगों में डंडा या ऐसी ही कोई वस्तु डाली गई। अधिक खून बहने व शॉक लगने से उसकी मौत हो गई। उसकी दाईं कनपटी, हाथ-पैर व पीठ पर चोट के निशान हैं। एसएसपी राजेश कुमार पांडेय ने बताया कि छात्रा की रेप के बाद हत्या की गई है। बाल और नाखून सहित श्वाब के नमूने एकत्र कर फॉरेंसिक जांच के लिए भेजे गए हैं।
लापता होने के दिन ही मार दी गई थी छात्रा
•छात्रा की हत्या बुधवार दोपहर ही कर दी गई थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में इसकी पुष्टि हुई है। रिपोर्ट के मुताबिक छात्रा की मौत पांच दिन पहले हुई थी। यानी बुधवार दोपहर किसी वक्त छात्रा की मौत हुई।
आत्महत्या का रूप देने को फंदे से लटकाया
रिपोर्ट के मुताबिक छात्रा को मरने के बाद फंदे से लटकाया गया। उसकी बायीं कनपटी में एक चोट है। हाथ-पैरों और पीठ पर चोटों के निशान हैं। लेकिन मौत की वजह अत्यधिक रक्तस्त्राव, हैमरेज व शॉक बताया गया है। पुलिस का मानना है कि छात्रा की हत्या को आत्महत्या का रूप देने के लिए ही उसे फंदे से लटकाया गया।
पोस्टमार्टम रिपोर्ट में निर्भया कांड की तरह दरिंदगी का अंदेशा
बाराबंकी के दो रिक्शा चालक हिरासत में
http://e-sarkarinaukriblog.blogspot.com/
Sponsored links :
ताज़ा खबरें - प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Breaking News: सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook