Breaking Posts

Top Post Ad

शिक्षामित्र केस की सुनवाई का स्पष्टीकरण : हिमांशु राणा की कलम से : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

सुनवाई का स्पष्टीकरण :- आज सुनवाई जब चालू हुई थी तब वादीपक्ष (यानी कि हम) को पहले बोलने का मौका मिलता है परंतु आज शिक्षा मित्र पक्ष के वरिष्ठ अधिवक्ता अमित सिब्बल जी ने चिल्लाना चालू कर दिया कि इस याची को 7  दिसंबर को नौकरी मिल चुकी है और अब ये कोई मसला नहीं है
इस पर हमारी तरफ से वरिष्ठ अधिवक्ता देबल बनर्जी और शुरू से केस से जुड़े अधिवक्ता अमित पवन और आनंद नंदन जी ने विरोध किया कि ऐड होक की नियुक्ति है जो उस मामले के अंतिम निर्णय के अधीन है जिसमे ये मैटर आज का बंच है।
अधिवक्ता आनंद नंदन जी ने कहा कि हम माननीय उच्च न्यायालय वृहद पीठ के आदेश से संतुष्ट हैं परंतु आदेश में जो खामी है यानी कि शिक्षा मित्रों की ट्रेनिंग उसको हम चैलेंज किये हैं और ये मेटर अंतिम तौर पर निस्तारित होने के लिए दीपक मिश्रा जी की स्पेशल पार्ट हर्ड बेंच में 24 , 25 और 26 को अंतिम सुनवाई के लिए लगाया हुआ है । शिक्षा मित्र पक्ष के अधिवक्ता आज पुनः हिमांशु राणा को इस जॉब के लिए नाकाबिल बताने का पूरा प्रयास करते रहे बीएड धारी होने की वजह से परंतु न्यायमूर्ति चेलामेश्वर जी ने परेशान होकर मामले को सिविल अपील से टैग कर दिया है । नोटिस इशू नहीं होती है क्योंकि सिविल अपील के वादी (शिक्षा मित्र और सरकार) पहले ही मामले में नोटिस करा चुके हैं और हमारे आज को पैनल को बेहेस भी "correctness of judgement" लेकर थी नाकि फालतू की बेहेस की तरफ ।
कामयाबी मिली भी क्योंकि मेटर अंतिम तौर पर है तो रणनीति ये ही थी हमारी कि कैसे भी सरकार की काली करतूत शुरू से न्यायमूर्ति दीपक मिश्रा जी के सामने रखी जाए ।
धन्यवाद
आपका
हिमांशु राणा
टीईटी 2011 उत्तीर्ण। संघर्ष मोर्चा , उत्तरप्रदेश
नोट :- कल तक आलोचक बहुत थे आज का काम जवाब है उनका बाकी आप दीजिये अब उनका जवाब । यहाँ काम करते हैं नेतागीरी नहीं।
टीईटी 2011 उत्तीर्ण की नियुक्ति का रास्ता हमारी याचिकाओं से ही संभव है जिसे आप भविष्य में स्वयं देखेंगे ।
Sponsored links :
ताज़ा खबरें - प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Breaking News: सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook