Breaking Posts

Top Post Ad

एस एम मुद्दे पर Morcha updates : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

एस एम मुद्दे पर मेरे द्वारा माननीय उच्चन्यायालय में डाली गयी रिट संख्या (2728/2015 व् संसोधित 49147/2015) के सन्दर्भ में पूर्व में भी पब्लिक नोटिस इशू हो चुकी है
जिस पर वकील खड़ा करने के सन्दर्भ में हमारे साथी दिल्ली पहुँच चुके हैं, उन सभी नेतागणों से अनुरोध है
कि उक्त रिट में आर्थिक सहयोग देने के लिये आगे आयें क्योंकि आप सभी ने इस मुद्दे पर बेरोजगारों से धन उगाही की है,चूँकि 07 दिसम्बर के माननीय सुप्रीमकोर्ट के आदेश में यह मेंशन है कि इस मुद्दे पर कोई भी नई याचिका स्वीकार्य नही होगी।।
उक्त रिट के लिये सिर्फ'हिमांशु राणा' ने पूर्व में आर्थिक/शारीरिक व् विधिक मदद की है,किन्तु अभी के सन्दर्भ में देखें तो प्रदेश के लगभग सभी नवोदित नेताओं ने जिलों में मीटिंग्स करके एस एम मुद्दे पे करोड़ों इकट्ठे किये हैं,यदि आप बेरोजगार भाइयों के सच्चे हितैषी हैं और आपके कार्य में ईमानदारी है तो अवश्य ही इस रिट पर वकील मुहैया करायें(न कि मुझे रूपये दें),पूर्व में भी कहता आया हूँ और आज भी कहना है जब तक वो जायेंगे नही आप सभी के लिये नौकरी एक ख्वाब ही रहेगी,इस बात को इलाहाबाद के राजेश पाण्डेय(फर्जी वकील नही)के बाद बी एड की ओर से उठाने वाले पहले नुमाइंदे के तौर पर कह रहा हूँ।
आप के द्वारा ऐसा न करने पर न सिर्फ पूरे प्रदेश के बेरोजगारों के सामने आपकी असली शक्ल लेकर आऊँगा बल्कि यदि लखनऊ के किसी भी पार्क या पेड़ के नीचे,नदी,ताल,तलुअआ के किनारे मीटिंग या धनउगाही हुयी तो मैं दिखा और बता दूँगा कि मैं क्या हूँ!!!
उपरोक्त बातें धमकी बमकी नही हैं मेरी उन सभी गायों से बाघ बनने की प्रक्रिया में चल रहे नेताओं को खुली,नंगी और कोरी चेतावनी है।
नोट:मेरे द्वारा उक्त रिट पे मार्च 2015 से कोई भी सहयोग किसी से नही माँगा गया है,न ही मैं अभी किसी बरोजगार से माँग रहा हूँ,लाल नोटों की तह बना कर तहखाने में रखने वाले नेताओं अगर आप अपनी चिल्लर(चवन्नी/अठन्नी)भी दे दोगे तो निश्चित ही हम बेरोजगार साथियों के लिये एक कदम सार्थकता से आगे बढ़ा पायेंगे,अन्यथा की दशा में अंजाम भुगतने को तैयार रहिये।
"बेरोजगार हित सर्वोपरि"
"सत्यमेव जयते"


Sponsored links :
ताज़ा खबरें - प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Breaking News: सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook