Breaking Posts

Top Post Ad

वादाखिलाफी से नाराज टीईटी संघर्ष मोर्चा ने जताई नाराजगी : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

अंबेडकरनगर (ब्यूरो)। टीईटी संघर्ष मोर्चा ने रविवार को कलेक्ट्रेट के निकट धरना देकर परिषदीय विद्यालयों में सहायक अध्यापक पद पर तैनाती किए जाने की आवाज बुलंद की।
प्रदेश सरकार पर वादाखिलाफी का आरोप लगाते हुए कहा कि यदि शीघ्र ही तैनाती प्रक्रिया नहीं शुरू की गई, तो इसका खामियाजा प्रदेश सरकार को आगामी विधानसभा चुनाव में भुगतना होगा।

धरने की अध्यक्षता कर रहे जिलाध्यक्ष आनंद रमन ने कहा कि टीईटी उत्तीर्ण अभ्यर्थी लंबे समय से परिषदीय विद्यालयों में तैनाती की मांग को लेकर आवाज बुलंद कर रहे हैं, लेकिन उनकी कहीं कोई सुनवाई नहीं हो रही है। प्रत्येक बार सिर्फ उन्हें आश्वासन ही दिया जाता है। बीते विधानसभा चुनाव के दौरान तो मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने सभी टीईटी उत्तीर्ण अभ्यर्थियों की सहायक अध्यापक पद पर तैनाती किए जाने का भरोसा दिलाया था। प्रदेश में सपा की सरकार भी बन गई। चार वर्ष बीतने को हैं, लेकिन अब तक सभी टीईटी उत्तीर्ण अभ्यर्थियों की तैनाती नहीं की जा सकी है। महज कुछ अभ्यर्थियों की तैनाती कर अपनी जिम्मेदारी की इतिश्री कर ली। वक्ताओं ने कहा कि प्रदेश सरकार की वायदा खिलाफी उसे काफी महंगी पड़ेगी। इसका खामियाजा उसे आगामी विधानसभा चुनाव में भुगतना पड़ सकता है। चेतावनी दी गई कि यदि शीघ्र ही सभी टीईटी उत्तीर्ण अभ्यर्थियों की सहायक अध्यापक पद पर तैनाती की प्रक्रिया नहीं शुरू की गई, तो बड़ा आंदोलन छेड़ा जाएगा। इस दौरान संगठन से जुड़े कई पदाधिकारी मौजूद रहे।
http://e-sarkarinaukriblog.blogspot.com/ 
Sponsored links :
ताज़ा खबरें - प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Breaking News: सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook