Breaking Posts

Top Post Ad

उ.प्र.सरकार द्वारा 16 अगस्त-2017 तक शिक्षामित्रों की मांगे नहीं मानी गयी तो 17 अगस्त से अब होगा सत्याग्रह आंदोलन

*उ.प्र.सरकार द्वारा 16 अगस्त-2017  तक शिक्षामित्रों की मांगे नहीं मानी गयी तो 17 अगस्त से अब होगा सत्याग्रह आंदोलन*
आदर्श समायोजित शिक्षक वेलफेयर एशोसिएशन के प्रांतीय अध्यक्ष श्री जितेंद्र शाही एवमं प्रदेश महामंत्री श्री विश्वनाथ सिंह कुशवाहा  ने कहा कि दिनाँक-25-07-2017 को शिक्षामित्रों का समायोजन माननीय सुप्रीम कोर्ट से रद्द होने के बाद पूरे प्रदेश का शिक्षामित्र आंदोलनरत हो गया था परन्तु माननीय मुख्यमंत्री जी से आश्वासन मिलने पर आंदोलन 15 दिन के लिए स्थगित कर पुनः शिक्षण कार्य स्कूलों में करने लगे थे।लेकिन
     संगठन द्वारा दिये गये मांग पत्र पर कोई ठोस निर्णय शासन द्वारा नहीं लिया गया जिससे पूरे प्रदेश के शिक्षामित्र आहत हैं तथा अपने भविष्य को लेकर बेहद चिंतित हैं। शिक्षामित्र नेताओं ने कहा कि हम शिक्षक थे ,शिक्षक हैं और हमें वेतनमान मिलता था। माननीय सुप्रीम कोर्ट का आदेश आने के बाद सरकार को वेतनमान पर ही रास्ते तलाश करना चाहिए था, जिसमें संगठन ने पर्याप्त समय भी शासन को दिया औरअभी भी संगठन चाहता है कि 16 अगस्त तक शासन इसके रास्ते को निकाले अन्यथा कि स्थिति में बाध्य होकर शिक्षामित्र सत्याग्रह आंदोलन संगठन 17 अगस्त-2017 से चलायेगा।

*कार्यक्रम की रूप रेखा*
   

17 अगस्त-2017 कोे समस्त शिक्षामित्र BSA आफिस में धरना देगें तथा उसके बाद स्वच्छता अभियान के तहत सड़कों पर झाड़ू लगायेगें।

18 अगस्त-2017 कोे समस्त शिक्षामित्र BSA आफिस में धरना देगें और उसके बाद गांधी-वादी तरीके से लोगो को फूल देगें।

19 अगस्त-2017 को  समस्त शिक्षामित्र BSA आफिस में धरना देगें और उसके बाद शिक्षामित्र मानव श्रंखला बनाकर अध्यादेश  की मांग करेगें।

20 अगस्त-2017 को समस्त शिक्षामित्र दोपहर बाद लखनऊ में लक्ष्मण मेला मैदान के लिए रवाना होगें।

21 अगस्त-2017 को  समस्त शिक्षामित्र लखनऊ के लक्ष्मण मेला मैदान में  होने बाले शिक्षामित्र के विशाल धरने में सत्याग्रह आंदोलन में शासन द्वारा मांगें न माने जाने तक निरन्तर राष्ट्रीय ध्वज के साथ प्रतिभाग करेगें।
समस्त शिक्षामित्रों से अपील है कि अपने सम्मान को बरकार रखने हेतु धरने में पूर्ण सहभागिता करने में तत्पर रहें।

जय शिक्षक
जय शिक्षामित्र....

जितेंद्र शाही
विश्वनाथ सिंह कुशवाहा
Arjun Singh District president moradabad


*आदर्श समायोजित शिक्षक वेलफेयर एशोसिएशन उ.प्र.*
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook