Breaking Posts

Top Post Ad

रिब्यू पिटीशन 25 अगस्त से पहले कोर्ट में : मयंक तिवारी बीएड/टेट उत्तीर्ण संघर्ष मोर्चा

राम राम साथियों,
माननीय न्यायधीश ऐ के गोयल जी और माननीय यू यू ललित जी की बैंच से 25 जुलाई को आदेश आने के बाद से दूसरे को आरोपित करते हुए पुनः अपने-अपने तरीके से काम सुरु कर दिया है।
जबकि इस आदेश के बाद चयन से वंचित सभी साथियों की तरफ से केबल एक रिब्यू पिटीशन (कोर्ट स्वयं पुनः विचार करे उससे क्या छूट गया है या गलत हुआ है) दाखिल की जानी चाहिए थी और एक डायरेक्शन पिटीशन (जिस पर एक बड़े सीनियर एडवोकेट की सहायता से बहस कराकर कोर्ट के समक्ष पुनः अपना पक्ष मजबूती से रखा जाता।) किन्तु दुर्भाग्य से कार्य अलग-अलग ही जारी है और कार्यों में प्रमुखता इस बात को दी जा रही है कि आप उस टीम से है फिर भी आप हमसे जुड़ सकते है। वो इतना ले रहा है हम इतना ही ले रहे है, आदि-आदि।
फ़िलहाल मैं कोशिस में था कि पूरे प्रदेश से केबल एक रिब्यू पिटीशन और केबल एक ही डायरेक्शन पिटीशन ही दाखिल की जाती। एक डायरेक्शन पिटीशन की तैयारी तो आपके साथियों द्वारा पूरी कर ली गयी है।
रिब्यू पिटीशन जब कई ग्रुप द्वारा अलग-अलग दाखिल की ही जा रही है तो हम अपनी समस्त याचिकाओं पर आदेश के एक माह के अंदर अर्थात 25 अगस्त से पहले कोर्ट में दाखिल कर देंगे। शेष फिर
आपका मयंक तिवारी
बीएड/टेट उत्तीर्ण संघर्ष मोर्चा
उत्तर प्रदेश
Image may contain: text
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook