Breaking Posts

Top Post Ad

टीईटी 2017 मामले रिज़वान अंसारी की सुप्रीकोर्ट में सुनवाई 25 को सम्भव, टीम रिज़वान अंसारी की याचिका की फाइलिंग हुई पूरी

रिज़वान टीम ने SLP फ़ाइल करने की ऐप्लिकेशन अभी ३ घंटे पहले दाख़िल की है, इस कारण उनका केस कल लिस्टेड नहीं है। अब यह केस संभवत: परसों लिस्ट हो सकता है जहाँ नवीन सिन्हा जी की जगह इन्दु मेल्होतरा जी रहेंगी।

~AG
PS: इन्दु महलोतरा जी उस दिन भी जस्टिस आदर्श कुमार गोयल के साथ बेंच में थीं जिस दिन रिज़वान टीम ने अपनी याचिका वापस ली थी।

*टीम रिज़वान अंसारी की याचिका की फाइलिंग पूरी:*



यूपी टेट २०१७ के विरुद्ध टीम रिज़वान अंसारी द्वारा योजित परिवर्द्धित याचिका (डायरी न0-20013/2018) की रिफाइलिंग का काम पूरा हो गया। चूंकि ये याचिका परमिशन टू फ़ाइल हुई है इसलिए इसका SLP न0 मा0 कोर्ट के आदेशानुसार ही आवंटित होगा। बाकी याचिका की सभी औपचारिकता को पूरा कर लिया गया है।

वकील साहब से हुई वार्ता के क्रम में कल 24 मई को इसी परमिशन टू फ़ाइल और डायरी न0 के बिहाफ पर केस की मेंसनिंग होगी। *यदि 24 मई को केस मेंसन हो गया तो ही हम 25 मई को इसको सुने जाने के लिए लिस्टेड करवा पाएंगे।* रिफाइलिंग में जो भी खर्चा हुआ है वो अभी तक टीम ने अपनी जेब से वहन किया है।

कल 24 मई को केस को मेंसन करवाने के लिए टीम को अपने AOR कबीर दीक्षित जी को फीस देनी पड़ेगी। तभी वो मेंसन करवाएंगे। इसलिए आप सभी साथी अपना आवश्यक सहयोग तत्काल प्रेषित करने में सहायता करें।

यदि टीम इस केस की सुनवाई में जूनियर वकीलों को उतारती है तो कम से 1.50 लाख का खर्च और यदि किसी एक सीनियर को लाती है तो कम से 3 लाख के ऊपर खर्च जाएगा।



अब फैसला आप सभी के हाथ मे है। जो भी करना हो वो तत्काल करें। हमारे पास मात्र 1 ही दिन का समय है। इससे पहले कल 24 मई को मेंसन करवाने के लिए आप सभी अपना सहयोग प्रेषित करें ताकि लिस्टिंग का काम सुनिश्चित हो सके।



*टीम ने अपना काम कर दिया,अब बारी आप सभी की है। याद रहे सुप्रीम कोर्ट का अब ये अंतिम विकल्प है। इसके बाद हमारे पास कोई भी रास्ता नही बचेगा।आप सभी की ही इच्छाओं को ध्यान में रखते हुए टीम ने पुनः रिफाइलिंग की योजना बनाई थी। अंजाम भी आपके हाथ मे है।*



©टीम रिज़वान अंसारी।।।

No comments:

Post a Comment

Facebook