Breaking Posts

Top Post Ad

नियुक्ति पत्र के लिए किया डीएम कार्यालय का घेराव , शिक्षक भर्ती की काउंसिलिंग प्रक्रिया स्थगित होने से नाराज हैं अभ्यर्थी

सिद्धार्थनगर। शिक्षक भर्ती की काउंसिलिंग प्रक्रिया स्थगित होने और नियुक्ति पत्र नहीं मिलने से अभ्यर्थी नाराज हैं। उन्होंने बुधवार को आधे घंटे से अधिक समय तक डीएम आवास का घेराव किया।

वे जल्द से जल्द नियुक्ति पत्र देने की मांग कर रहे थे। डीएम के काफी समझाने-बुझाने के बाद अभ्यर्थी माने और घेराव खत्म किया।
बीएसए कार्यालय पर पिछले पांच दिन से शिक्षक भर्ती की काउंसिलिंग चल रही थी। अभ्यर्थियों के मूल प्रमाण पत्र व अन्य दस्तावेज जमा कराए जा रहे थे। प्रक्रिया पूरी होने के बाद नियुक्ति पत्र दिया जाता। मंगलवार दोपहर अचानक बीएसए ने काउंसिलिंग प्रक्रिया रुकवा दी। उन्होंने कहा कि डीएम का निर्देश पर काउंसिलिंग स्थगित की गई है। अग्रिम आदेश तक काउंसिलिंग नहीं होगी। इससे दूर-दराज से काउंसिलिंग के लिए आए अभ्यर्थी आक्रोशित हो उठे। हालात बिगड़ते देख पुलिस मौके पर पहुंची और अभ्यर्थियों को शांत कराया।
बुधवार को अभ्यर्थी दोपहर बाद 2:40 बजे के करीब डीएम आवास पहुंचे और जल्द से जल्द नियुक्ति पत्र जारी करने की मांग करने लगे। करीब आधे घंटे बाद डीएम कुणाल सिल्कू अभ्यर्थियों से मिलने पहुंचे। उन्होंने आश्वासन दिया कि प्रक्रिया के तहत नियुक्ति पत्र बांटा जाएगा। इसके लिए बीएसए को निर्देशित किया गया है। पहले सरप्लस शिक्षकों के समायोजन की प्रक्रिया पूरी की जाएगी। इसके बाद नियुक्ति पत्र बांटा जाएगा।

No comments:

Post a Comment

Facebook