Breaking Posts

Top Post Ad

अहंकारी सरकार बताए सरकार बताए शिक्षक भर्ती की कापियां कैसे जलीं?: अखिलेश

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भाजपा नेताओं को अहंकारी करार देते हुए आरोप लगाया है कि सरकार घमंड में चूर है। उन्होंने कहा भाजपा जनता से सरकार चुनने का भी अधिकार छीनना चाहती है।

यादव ने यह बात सोमवार को यहां विधानभवन के सामने लोकभवन प्रांगण में लगी भारतरत्न पं. गोविंद बल्लभ पंत की जयंती पर उन्हें पुष्पांजलि अर्पित करने के बाद पत्रकारों से बातचीत के दौरान कही। उन्होंने योगी सरकार पर शिक्षकों की भर्ती में बड़ा घोटाला करने का आरोप भी लगाया। साथ ही कहा सरकार बताए शिक्षक भर्ती की कापियां कैसे जलीं?

यादव ने बीते दिनों दिल्ली में हुई भाजपा राष्ट्रीय कार्यसमिति के फैसलों की तरफ इशारा करते हुए कहा, ‘‘भाजपा नेता कहते हैं 2019 का चुनाव जीते तो फिर अगले 50 साल उन्हें सत्ता से कोई हटा नहीं पाएगा। मीडिया, संवैधानिक संस्थाओं व लोगों की भीड़तंत्रीय हत्याओं के बाद अब क्या ये (भाजपा) जनता के सरकार चुनने के अधिकार की भी हत्या करेंगे, जो ऐसे तानाशाही बयान दे रहे हैं। सरकार लोकतंत्र की हत्या कर रही है।’

14 साल की मासूम बेटी को हवस का शिकार बना रहा था कलयुगी पिता, पुलिस ने किया गिरफ्तार

उन्होंने कहा भाजपा नेता तो कह सकते हैं कि महंगाई से खुशहाली आती है। वैसे महंगाई रोकने की सरकार की कोई तैयारी नहीं है। सपा अध्यक्ष ने कहा भाजपा घमंड में चूर है मगर इस पार्टी के नेता यूपी में हुए लोकसभा के तीन उपचुनाव के नतीजे को भूल गये हैं। चुनाव आने पर जनता इन्हें बताएगी। उन्होंने कहा भाजपा ने सरकार बनाने के बाद अपना किया कोई वादा पूरा नहीं किया।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर कटाक्ष करते हुए यादव ने कहा नोटबंदी सिर्फ इसलिए की, ताकि चीन से इम्पोर्ट बढ़ जाय। यह आयात यूपी के बजट के बराबर है। सपा अध्यक्ष ने कहा जीएसटी से व्यापार चौपट हुआ । व्यापारी संकट में फंसे हैं।यादव ने कहा भाजपा और आरएसएस का एजेण्डा जातिवाद व साम्प्रदायिकता को बढ़ाकर समाज को तोड़ने का है।

No comments:

Post a Comment

Facebook