Breaking Posts

Top Post Ad

शासन के निर्देश के बाद सचिव परीक्षा नियामक ने शिक्षामित्रों को जारी किए ऑफलाइन प्रवेशपत्र

प्रयागराज। प्रदेश के परिषदीय विद्यालयों के लिए हो रही 69 हजार सहायक अध्यापक भर्ती परीक्षा छह जनवरी को प्रदेश के 800 परीक्षा केंद्रों पर होगी। इसमें लगभग 4.31 लाख परीक्षार्थी शामिल हो रहे हैं।
सचिव परीक्षा नियामक की ओर से परीक्षा से जुडे़ प्रश्नपत्र और उपस्थिति पत्रक केंद्रों को भेज दिए गए हैं। सचिव परीक्षा नियामक अनिल भूषण चतुर्वेदी ने बताया कि परीक्षा को नकल विहीन पूरा कराने के लिए शासन की ओर से संबंधित जिलाधिकारी एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को जिम्मेदारी दी गई है।
सहायक अध्यापक भर्ती परीक्षा में अंतिम समय में आवेदनपत्र में गलती करने वाले शिक्षामित्रों को ऑफलाइन प्रवेशपत्र जारी करने के निर्देश के बाद चार एवं पांच जनवरी को अंतिम समय में 800 से अधिक परीक्षार्थियों को शामिल कर दिया गया है। परीक्षा में शामिल हो रहे शिक्षामित्रों को देर रात तक प्रवेशपत्र जारी होने का काम चलता रहा। सचिव परीक्षा नियामक ने बताया कि चार जनवरी को जिन अभ्यर्थियों को प्रवेशपत्र जारी किया गया था, उन्हें उनके मूल जिले में परीक्षा केंद्र दिया गया है, जबकि पांच जनवरी को जिन परीक्षार्थियों को प्रवेशपत्र जारी किया गया, उनका केंद्र प्रयागराज में ही बनाया गया है।

No comments:

Post a Comment

Facebook