Breaking Posts

Top Post Ad

शिमि अयोग्य होते हुए भी टेट 2011 पर थूकने के काम किए हैं................Dharmendra Sharma

शिमि अयोग्य होते हुए भी टेट 2011 पर थूकने के काम किए हैं : अगर इस प्राथमिक अध्यापक के अध्याय को बारीकी नजर से देखा जाए तो फिर सबसे कमजोर कड़ी बीएड टेट 2011 है, और इनसे ज्यादा मजबूत और ताकतवर व अपनी एकता का पर्याय शिमिरूपी ताकत है
और इसी क्रम में मैं आप लोगों के बीच एक निष्पक्ष और विश्वसनीय तुलनात्मक अध्ययन रख रहा हूँ जिसे पढ़कर आप लोग अपने आपको इस शिक्षक लड़ाई में गर्त में पाओगे❗

*1----आर्थिक परिस्थिति*
इस मामले में आप शिमि से कोसो दूर हैं और जो आपके चयनित नेता हैं वह लोग आपका खून पी पीकर मोटे हो रहे हैं और आज के समय इनके नेता बेचारे बेरोजगारो को ठगने का कार्य कर रहे हैं और आज यह लोग अधेड़ आयु में पहुंच चुके हैं और वही दूसरी ओर शिमि धन्यधान्य से परिपूर्ण है।।

*2---राजनीति पराकाष्ठा*
इस मामले में बीएड याची शिमि के पैरो की धूल नहीं है क्योंकि शिमि का जन्म राजनीति में हुआ है और यहाँ तक सिर्फ राजनीति करके पहुंचे और यही कारण रहा है कि मोदी से लेकर अमितशाह, राजनाथ तक हमारी हर समस्या को अपनी समस्या समझते हैं और इसी कारण हम इनके घोषणापत्र में स्वर्ण अक्षरों में बिराजमान है।।

*3---संवैधानिक ताकत*
आज के समय में जब यह याची प्राथमिक की दौड़ से बाहर हो चुके हैं और इस समय लाखो बीटीसियन बेरोजगार हैं तो फिर इन चूतिया चालाको का अधिकार इस नौकरी में कैसे बनता है❓😊
*4---एकता बल*
इस मामले में बीएड याची को तो छोङो, शिमि जैसी एकता व अखंडता भारत के किसी भी संगठन में नहीं है और इसी एकता के बूते हम यहाँ है।।

*5-- बेरोजगार v/s रोजगार*
सहानुभूति हमेशा कार्यरत के साथ होती है बेरोजगार तो हमेशा आजाद होता है और आपने बीएड करके सरकार पर अहसान नहीं कर दिया या फिर टेट 2011 एक नौकरी की गारंटी है।।
वैसे तो बीटीसियन, mba.,बीटेक, एमएड,एमएससी, और ऐसी अनगिनत डिग्री लिए लोग घूम रहे हैं तो तुम्हारे जैसे चूतिया चालाको की क्या ओकात है।।

*6--- वर्तमान परिस्थिति*
वर्तमान स्थिति में शिमि बीएड याची के मुकाबले कई गुना हर मामले में सौ कदम आगे और शिमि 12 सितम्बर के बाद से बहुत बेहतर स्थिति में पहुंच चुके हैं जिसका परिणाम है कि हम हाईकोर्ट से हारकर भी जीते हैं और आप,,,,❓

*7---सामंजस्य बेमिसाल*
आज शिमि के पास गाजी टीम से चिदम्बरम, शाही टीम से शाल्वे, सयुंक्त सक्रिय टीम से राम जेठमलानी व विधिक टीम रबी बहार, माधव गंगवार, सोनकर जैसे जैसे धुरंधर जिसके पास हो उसका बाल बाका आप जैसे मियां मिट्ठू कभी नहीं कर सकते।।
सभी याची भाईयों को मेरी सलाह है कि इससे अच्छा आप लोग पान या प्रसाद बेचने की दुकान खोल ले तो बेहतर होगा क्योंकि आप इस लड़ाई में कही नहीं हो।।
*हाईकोर्ट की हार हमारी खुद की गलती थी और अब यह लड़ाई हम जीतेगे जिसके गवाह आप लोग भी होगे*

याची खेल, रूपये की रेल।।
आप खुद ही देख चुके हो कि आपके नेताओं के नाम इतने घोटाले हैं कि आपके ही साथियों ने इन पर एफआईआर दर्ज करा दी है।।

*अगली खुशखबरी*
असमायोजित शिमि का सम्मानजनक मानदेय बढोत्तरी

बाकी सब आप खुद योग्य हैं,,,,,

विनती--- मेरा अपने ही साथियों से अनुरोध है कि मेरी यह सलाह उन बेचारे, निरीह,बेबस, चूतिया चालाको तक पहुँचाने का कार्य करें और यह नेक काम करके पुण्य कमाने के भागीदार बने।।
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook