Breaking Posts

Top Post Ad

आंदोलनकारी शिक्षामित्रों के गले में दिखेगा भगवा गमछा

जागरण संवाददाता, चित्रकूट: तुलसी पार्क में शिक्षामित्र संगठनों ने सोमवार को संयुक्त रूप से बैठक की। इसमें निर्णय लिया गया कि भगवामय होकर आंदोलन किया जाएगा। पदाधिकारियों ने कहा कि प्रदेश सरकार द्वारा मांगा गया समय पूरा होने के करीब है।
समय रहते समाधान नहीं निकाला गया तो 17 अगस्त से प्रदेश नेतृत्व की रणनीति के तहत बीएसए कार्यालय के बाहर तीन दिवसीय सत्याग्रह आंदोलन किया जाएगा।
आदर्श समायोजित शिक्षक संघ के जिलाध्यक्ष अनूप कुमार मिश्र ने कहा कि अगर सरकार 16 अगस्त तक कोई समाधान नहीं निकालती तो प्रदेश नेतृत्व की रणनीति के अनुसार जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी कार्यालय के बाहर तीन दिवसीय सत्याग्रह आंदोलन 17 अगस्त से शुरू किया जाएगा। प्राथमिक शिक्षामित्र संघ के जिलाध्यक्ष राजेश पांडेय ने कहा कि 21 अगस्त से अनिश्चितकालीन प्रदेशव्यापी धरना लक्ष्मण मेला मैदान लखनऊ में किया जाएगा। महिला प्रकोष्ठ की अमरावती, रंजना तिवारी व मीता करवरिया ने महिला शिक्षामित्रों से सत्याग्रह आंदोलन में पूर्ण सहभागिता करने की अपील की। संघ के जिला महामंत्री रामसेवक शुक्ला ने सभी साथियों से भगवा गमछा डालकर सत्याग्रह आंदोलन में शामिल होने की अपील की। इस मौके पर इंद्रसेन यादव, रामदत्त पांडेय, लवकुश पांडेय, सावित्री देवी, नीतू देवी, तेज बहादुर ¨सह, नरेंद्र त्रिपाठी सहित तमाम शिक्षामित्र व शिक्षक मौजूद रहे।

sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook