Breaking Posts

Top Post Ad

नियुक्ति पत्र के लिए डेरा , 40 किमी दूर तैनाती, 5 किमी पैदल सफर

फतेहपुर निवासी मीना वर्मा (विज्ञान वर्ग) को बांदा से 43 किलोमीटर दूर बबेरू के आगे नियुक्ति दी गई है। इतनी दूर-दराज अपनी नियुक्ति मीना असुरक्षित और असुविधाजनक मान रही है। लिहाजा उसने नौकरी ठुकरा देने के निर्णय लिया है। वह यहां डायट अपने मूल अभिलेख वापस लेने आईं हैं। कहा कि इससे बेहतर है कि वह घर में गृहणी बनकर रहें।
केस
‘ज्वाइन’ से पहले ही ‘रिजाइन’ की तैयारी!
पहुंच वालों को नजदीक के स्कूल
प्रशिक्षु टीचर शिवरतन को बड़ोखर ब्लाक के अंतर्गत शहर से सिर्फ 7 किलोमीटर दूर प्राथमिक विद्यालय पथरी में पोस्टिंग दी गई है। इसी तरह बृजेंद्र कुमार को 9 किलोमीटर दूर छेहरांव तथा पीयूष त्रिपाठी को 5 किलोमीटर के अंदर बजरंगी डेरा, फहीम अहमद को शहर से सटे लड़ाका पुरवा और हरीकांत को शहर के फूटाकुआं (पल्हरी) प्राथमिक विद्यालय में तैनाती दी गई है।
ऐसा भी
सड़क से दूर तैनाती
कानपुर की रहने वाली अनीता पाल को शहर से करीब 20 किलोमीटर दूर भज्जू का पुरवा (बड़ोखर ब्लाक) में नियुक्ति दी गई है। यह पुरवा सड़क से 7 किलोमीटर दूर है। यहां पहुंचने के लिए न तो सुरक्षित और सुगम रास्ता है और न ही कोई वाहन या साधन। ऐसे में अनीता काफी तनाव में हैं। उसने बताया कि अधिकारियों से की गई फरियाद बेमतलब रही। क
विशेष
केस
नियुक्ति पत्र के लिए डेरा
फतेहपुर की विभा अपने पति और मासूम बच्चे के साथ भीषण ठंड में नियुक्ति पत्र हासिल करने के लिए यहां डायट में बाबू के इंतजार में दो दिनों से डेरा डाले है। उसने बताया कि वह ओबीसी साइंस वर्ग से हैं। नियुक्ति की दूसरी लिस्ट नहीं लगाई गई। संबंधित बाबू कुछ जानकारी तक नहीं देते। अभद्र व्यवहार ऊपर से करता है।
केस
40 किमी दूर तैनाती, 5 किमी पैदल सफर
झींझक (कानपुर) की रहने वाली स्नेहलता को मुख्यालय से करीब 40 किलोमीटर दूर निर्जन क्षेत्र क्योटरा डेरा (पैलानी) में नियुक्ति दी गई है। उसने बताया कि 5 किलोमीटर सुनसान में पैदल जाना होगा। अधिकारी और संबंधित लिपिक कुछ सुनने को तैयार नहीं। उसके पास कोई सोर्स-सिफारिश भी नहीं है।


सरकारी नौकरी - Government of India Jobs Originally published for http://e-sarkarinaukriblog.blogspot.com/ Submit & verify Email for Latest Free Jobs Alerts Subscribe

No comments:

Post a Comment

Facebook