Breaking Posts

Top Post Ad

अत्यंत महत्वपूर्ण - याची बनने के लिए तत्काल निम्नलिखित कागज भेजिए.. : अरशद अली : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

जिन लोगों ने याची बनने के लिए मेरे एकाउंट में पैसा भेजा हैं, किन्तु कागज अजय ठाकुर को भेजे थे.. ऐसे समस्त साथियों से निवेदन है कि वे तत्काल मेरी मेल आईडी arshadali2011@rediffmail.com पर निम्नलिखित कागज भेजिए..
एक पन्ने पर अंग्रेजी में..
Name-
Father name-
Address-
Tet roll no-
Marks-
Category-
Mobile no-
Sign-
साथ में अपनी टेट मार्कशीट, वोटर आईडी /आधार व सहयोग रसीद।
मित्रों अपने उपरोक्त कागज अनिवार्य रूप से 20.01.2016 तक मुझे मेरी मेल आईडी arshadali2011@rediffmail.com पर अनिवार्य रूप से भेज दें.. यदि आप अपने कागज 20.01.2016 तक नहीं भेजते हैं तो इसके जिम्मेदार आप स्वयं होंगे, क्यूंकि मैंने याची बनने के लिए आपको बाध्य नहीं किया है,
आपने अपनी स्वेच्छा से स्वयं के हित के लिए याची बनने के लिए मुझे पैसे भेजें हैं और यदि अब आप मुझे कागज नहीं देंगे तो मैं किस प्रकार आपको याची बनाऊंगा?? अतः जिस प्रकार आपने याची बनने हेतू पैसे भेजे हैं, उसी प्रकार मुझे 20.01.2016 तक अपने कागज मेरी मेल आईडी arshadali2011@rediffmail.com पर तत्काल उपलब्ध कराएं।
मैं आपको याची बनाने का एक माध्यम मात्र हूं.. यदि आप कागज उपलब्ध नहीं कराते तो सारी जिम्मेदारी आपकी स्वयं की होगी।
आपका
अरशद अली

Sponsored links :
ताज़ा खबरें - प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Breaking News: सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook