Breaking Posts

Top Post Ad

सर्वोच्च न्यायालय में 24 की सुनवाई एवम् अन्य मुद्दों के परिप्रेक्ष्य में टी ई टी संघर्ष मोर्चा की मीटिंग की औपचारिक सुचना : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

मित्रों विदित हो कि अब जब हमारी भर्ती अपनी परिणति की ओर बढ़ चली है और अब हमारे निम्न ज्वलन्त मुद्दे हैं;-
1-- आगामी अति महत्वपूर्ण सुनवाई 24 फ़रवरी को होनी है ,साथ ही यह भी सम्भव है कि इस बार फाइनल आर्डर भी हो जाय तो ऐसे में प्रादेशिक ग्रुपो द्वारा वकीलों की रणनीति एवम् अपने जनपद से आर्थिक सहयोग के बिंदु पर विमर्श अत्यंत महत्वपूर्ण है।


2--अब जब कई जनपदों में केवल दो वेरिफिकेशन पर वेतन भुगतान का आदेश होने लगा है और अपने यहाँ भी पत्रांक प्रेषित किया जा चूका है तो क्यों न bsa महोदय एवम् dm सर के यहां बारी बारी से दबाव बनवाकर उस श्रेणी को प्राप्त किया जाए। धनाभाव हम सब की सबसे बड़ी समस्या है। यदि इस पर सकारात्मक प्रयास किया गया तो पारदर्शी तरीके से वेतन भुगतान का रास्ता प्रसस्त होगा।
3---तीसरी बात यह कि कुछ अन्य असामान्य बिन्दुओ (15000)पर समय समय पर मीटिंग की बात कई साथियो द्वारा उठाई जाती है। इस आगामी मीटिंग में इस पर भी विमर्श किया जाना अपेक्षित है।
अतः उपरोक्त तीनो बिन्दुओ के क्रम में आप सब को निम्न मीटिंग कार्यक्रम अनुसार उपस्थित होने की सादर प्रार्थना है;-
*मीटिंग का दिनांक-20फ़रवरी शनिवार
*मीटिंग का स्थान-डायट परिसर राबर्ट्सगंज
*मीटिंग का समय-अप0 4 बजे से।
एक अंतिम महत्वपूर्ण बात यह कि अभी तक विगत एक वर्ष में मोर्चे ने केवल दो बार सौ- सौ रूपये की सहयोग राशि ही आपसे ली है तथापि इस आगामी सुनवाई हेतु ज़िला इकाई के पास पर्याप्त राशि है। यह हम सब की मितव्ययिता और कुशल प्रबन्धन का परिणाम है।
और आपको इस आगामी सुनवाई पर किसी को भी एक रुपया देने की आवश्यकता नही है।सम्भव है पूर्व की भाति कुछ ठगाचार्य अपना प्रकोप फैलाएं।इसलिए उनके झांसे में न आएं। केवल इस खुली मीटिंग में आने भर की आवश्यकता है। जो साथी यदा कदा अपनी आदतवश मोर्चे के कार्यकलाप पर प्रश्नो का कीचड़ उछालते हैं उनसे विशेषतः अनुरोध है कि वे इस खुली मीटिंग में आकर पूरा हिसाब चेक करें और अपनी आत्मा को शांत करें। यदि नही आते हैं (जो लगभग निश्चित है) तो आगे से अपना बिरहां राग न गाने की प्रतिबढ्ता दिखाएँ।
'संघेय शक्तिं सर्वदाम्'
आप सब का दिन शुभ हो!
आप के आगमन की प्रतीक्षा में,
अभिलाषित,
टी ई टी संघर्ष मोर्चा सोनभद्र
Sponsored links :
ताज़ा खबरें - प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Breaking News: सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook