Breaking Posts

Top Post Ad

नई पेंशन नीति को लेकर शिक्षक-कर्मी लामबंद : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

ब्यूरो सहारनपुर। अटेवा मंच से जुड़े शिक्षक और कर्मचारियों पुरानी पेंशन बहाली को लेकर लामबंद हो गए हैं। कर्मचारियों ने कहा कि सरकार ने उनकी बुढ़ापे की लाठी छीन ली है। उन्होंने मांगों के समर्थन में सांसद को ज्ञापन दिया गया।
रविवार को इस्लामिया इंटर कॉलेज में आयोजित सभा में शिक्षकों के साथ विभिन्न विभागों के कर्मचारियों ने हिस्सेदारी की।
अटेवा पेंशन बचाओ मंच के प्रदेश अध्यक्ष विजय कुमार बंधु ने कहा कि पुरानी पेंशन हमारा हक है।
यदि एक दिन का सांसद और विधायक पूरी पारिवारिक पेंशन का हकदार है तो 60-62 वर्ष की उम्र तक शिक्षक और कर्मचारी पेंशन के क्यों हकदार नहीं है।
उन्होंने कहा कि हक की लड़ाई के लिए विभिन्न विभागों के युवा शिक्षकों, कर्मचारियों में जागरूकता पैदा करनी होगी। इस्लामिया इंटर कॉलेज के अध्यापकों ने पुरानी और नई पेंशन पर विस्तार से प्रकाश डालते हुए कहा कि नई पेंशन कर्मचारियों के साथ धोखा है।
जिसे शिक्षक और कर्मचारी कतई बर्दाश्त नहीं करेंगे। प्रदेशीय मंत्री प्रदीप कुमार सिंह ने कहा कि ऑल टीचर्स इंपलाइज वेलफेयर एसोसिएशन ने पूरे प्रदेश में पुरानी पेंशन की मुहिम को चला रखा है। इसके साथ पेंशन से वंचित साथी तेजी से जुड़ रहे हैं।
सभा में इस्लामुर्रहमान, अजय शर्मा, रविंद्र सिरोही, विनय जैन, अमर गुप्ता, रजनीश चौहान, ममता नायर आदि ने विचार रखे। इस अवसर पर अरुण, गिरीश मोहन, शराफत, जमीर अली, गुलशेर, मोहम्मद गौरी, परमिंद्र प्रताप, मनीषा, पूजा, रेशमा, खगेंद्र, राजीव आदि मौजूद रहे। गोष्ठी के उपरांत मंच की ओर से सांसद को ज्ञापन दिया गया।
अमित कुमार, विकास शर्मा, शफीक अहमद, लहरी सिंह, तनवीर अहमद, नदीम अहमद आदि शामिल रहे।

Sponsored links :
ताज़ा खबरें - प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Breaking News: सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook