Breaking Posts

Top Post Ad

आगरा बीएसए धर्मेंद्र सक्सेना से पूरा महकमा हुआ परेशान, चार दिन में मांग स्पष्टीकरण : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

आगरा : बीएसए धर्मेंद्र सक्सेना से उनका पूरा महकमा परेशान है। शिक्षकों की भी सुनवाई नहीं हो रही। ज्यादातर साहब कार्यालय में बैठते नहीं। फोन उठ जाए तो बड़ी बात। अब ऐसा हुआ कि बीसएसए ने बेसिक शिक्षा निदेशक का फोन नहीं उठाया। पहले भी उनकी इस तरह की शिकायतें मिलती रही है।
अब उन्होंने बीएसए से चार दिन में स्पष्टीकरण मांगा है।
क्या था मामला
31 मार्च को वित्तीय वर्ष का अंत था। इस दिन आगरा में बजट सरेंडर को लेकर लखनउ में बेसिक शिक्षा निदेशक दिनेश बाबू शर्मा से जानकारी मांगी जा रही थी। इस पर उन्होंने जब बीएसए आगरा के सरकारी सीयूजी मोबाइल पर काल किया तो वो स्विच आॅफ था। कई बार फोन मिलने पर भी यह परिणाम रहा। इस पर सचिव ने बीएसए से नाराजगी जाहिर की है। उन्होंने बीएसए से चार दिन में स्पष्टीकरण मांगा है और कहा है कि पहले भी आपकी सीयूजी फोन बंद रखने और उच्चाधिकारियों के फोन रिसीव न करने की शिकायत मिली है।
कार्यालय में नहीं बैठते
बीएसए के बारे में कहा जाता है कि यह अपने कार्यालय में कम और अपने घर में ज्यादा बैठते है। साहब अपने घर से ही कार्यालय चलाते है। कर्मचारियों को फाइल लेकर घर ही तलब करते है।

Sponsored links :
null
ताज़ा खबरें - प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Breaking News: सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook