Breaking Posts

Top Post Ad

कलियुगी टीचर ने ब्लैकमेल कर किया 12,000 लड़कियों से सेक्स

एक कलियुगी टीचर ने लड़कियों के साथ ऐसा खेल खेला जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे। टीचर ने पहले नाबालिग लड़कियों का न्यूड तस्वीरें ले लेता और फिर ब्लैकमेल करके सेक्स करता था।
आरोपी ने अब तक पैसे देकर करीब 12,000 लड़कियों के साथ सेक्स किया।  वहीं, जापान की कोर्ट ने आरोपी पूर्व स्कूल के प्रिंसिपल को दो साल जेल की सजा सुनाई है। ताकाशीमा पर आरोप है कि उसने फिलिपींस की 14 साल की लड़कियों से भी सेक्स किया और दोबारा ऐसा कुछ नहीं करने की बात कहकर जेल जाने से बच गया था।
12 से 14 साल की लड़कियों को बनाया शिकार
स्थानीय मीडिया के अनुसार जिन लड़कियों की तस्वीरें ली गई हैं, वह 12 से 14 साल के बीच की थी। दो साल पहले फिलीपींस के एक होटल में इनकी तस्वीरें ली गई थी। बताया जाता है कि 27 साल तक ताकाशीमा ने अपने शारीरिक संबंधों की डेढ़ लाख से भी ज्यादा तस्वीरें 400 अलग अलग एल्बम में कैद की हुई थी। कोर्ट में ताकाशीमा ने यह भी कहा कि उसे ऐसी तस्वीरों को इक_ा करने की आदत है, ताकि यादों में ताजा रहे।

ताकाशीमा ने 1988 में मनीला के एक जापानी स्कूल में नियुक्त होने के बाद से सेक्स के लिए पैसे देना शुरू कर दिया था। इसके बाद वह पूरे देश भर में साल में 3 सेक्स टुअर किया करता था जो कि अब तक कुछ 65 हो चुकी थी। फैसला सुनाते वक्त जज ने कहा कि ‘ताकाशीमा ने इन युवतियों के आर्थिक मुश्किलों का फायदा उठाते हुए यह सब किया। साथ ही जज ने यह भी कहा कि बतौर टीचर उन्हें जापान हो या फिलीपींस बच्चों की सुरक्षा का जिम्मा उठाना चाहिए था। अपनी बात पूरी करते हुए जज ने कहा कि इस तरह की आदतों के शिकार ताकाशीमा की निंदा की जानी चाहिए। लेकिन उन्होंने कसम खाई है कि वह ऐसा दोबारा नहीं करेंगे। इसके बाद टीचर को दो साल की जेल की सजा सुनाई गई।

Sponsored links :


ताज़ा खबरें - प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Breaking News: सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook