Breaking Posts

Top Post Ad

टीचर तीन दिन नहीं उठाएंगे चाक, डस्टर

- पुरानी पेंशन योजना की बहाली की मांग को लेकर माध्यमिक टीचर्स हुए मुखर
- आज से तीन दिनों तक रहेंगे स्ट्राइक पर, प्राथमिक शिक्षक भी लखनऊ में करेंगे प्रदर्शन



VARANASI
पुरानी पेंशन योजना की बहाली की मांग को लेकर शिक्षक मुखर हो गये हैं। माध्यमिक स्कूल्स के टीचर्स दस अगस्त से स्ट्राइक पर जा रहे हैं। उधर विशिष्ट बीटीसी शिक्षक वेलफेयर एसोसिएशन ने क्क् अगस्त से लखनऊ में अनिश्चितकाल के लिए धरना देने का डिसीजन लिया है। यानि की बुधवार से स्कूल्स में टीचर्स तीन दिन तक चाक और डस्टर नहीं उठाएंगे। इससे प्राथमिक व माध्यमिक स्कूल्स में पठन- पाठन ठप रहना तय है.

काली पट्टी बांध करेंगे बहिष्कार
स्ट्राइक को लेकर उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षक संघ (चेतनारायण गुट) की एक मीटिंग मंगलवार को संघ के अर्दली बाजार स्थित ऑफिस में हुई। इसमें सातवें वेतन आयोग में न्यूनतम वेतन क्8,000 से ख्म्,000 रुपये करने सहित अन्य मांगों को लेकर क्क्, क्ख् व क्फ् अगस्त को काली पट्टी बांधकर कार्य बहिष्कार करने का निर्णय लिया गया। अध्यक्षता जिलाध्यक्ष रघुवंश राय ने व संचालन जिला मंत्री अरविंद सिंह ने किया। मीटिंग में ज्वाला प्रसाद राय, वीरेंद्र प्रताप सिंह, अशोक कुमार श्रीवास्तव, शिवमूरत यादव आदि प्रेजेंट रहे।

इसके बाद विशिष्ट बीटीसी शिक्षक वेलफेयर एसोसिएशन ने डीएम ऑफिस में अपनी मांगों से संबंधित ज्ञापन सौंपा। सीएम को संबोधित ज्ञापन में क्क् अगस्त से लखनऊ में अनिश्चितकालीन धरना शुरू करने की चेतावनी दी गई है।
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook