Breaking Posts

Top Post Ad

UPTET के मसीहा हिमांशु राणा ने क्या कहा धरती पुत्र मुलायम सिंह यादव के जन्मदिन पर : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

The state government has arrogated to itself the power to grant an exemption from the holding of minimum qualifications. Newly intoduced item 16-A is ultra virus by the provisions of 23(2) of rte act.
Appointment of shiksha mitras de hors the UP basic education service rules 1981. अर्थात कल धरती पुत्र का 76 वा (कुछ जगह 77 वा) जन्मदिन था
जिस मौके पर उन्होंने वेटिकन सिटी जैसे देश की भाँती बसे अंतराष्ट्रीय सैफई गाँव में चिरपरिचित अंदाज में अपनी लंबाई से बड़ा केक काटा और आने वाले समय में जो झटका वोट बैंक धारियों को माँ सर्वोच्च न्यायालय से लगने वाला है उसके प्रति लोक गायक ए. आर. रेहमान जी से जय हो गाना गंवाकर श्रद्धांजलि अर्पित की ।
इस मौके पर किसी जमाने में नन्हे नेपोलियन नाम से मशहूर सपा सुप्रीमो के दायें और बाएं बगलिया में रहने वाले वोट बैंक के दो नेता गाज़ी साहब और जीतेन्द्र भाई नदारद दिखे जो कि सुश्री वर्मा जी के साथ विशेष अनुज्ञा याचिका को हिंदी से इंग्लिश में ट्रांसलेट करने के लिए हेग गए हुए हैं ।
धरती पुत्र के वारिस उत्तरप्रदेश के माननीय मुख्य मंत्री ने घोषणा की कि हाई कोर्ट का आदेश अंग्रेजी में बेशक हो पर हमारी हठधर्मिता (arrogance) नहीं जाएगी और तत्काल अहमद हसन जी को अंतराष्ट्रीय गाँव सैफई को दूरस्थ विधि से वेटिकन सिटी जैसा देश बनाकर शिक्षा मित्रों को वहां के बच्चों को 1:1 के अनुपात में पढ़ाने के लिए मसौदा तैयार करने को कहा ।
इसके लिए धरती पुत्र के समधी लालू प्रसाद यादव ने बिहार चुनाव जीतने के बाद विशेष पैकेज की घोषणा की और कहा की मोदी सरकार की कैबिनेट मंत्री महोदया सुषमा स्वराज जी से भी आग्रह किया जाएगा कि समस्त बनने वाले वीजा पासपोर्ट हिंदी या भोजपुरी में बनेंगे जिसकेे लिए संसद से सभी उचित संशोधन कराने के लिए मफलर मैन केजरीवाल बिना मफलर के कड़कड़ाती ठण्ड में धरने पर बैठेंगे और उनका बखूबी साथ निभाएंगे कुमार विशवास जगदंबिका पाल वरुण आंधी मेनका गांधी और बाबा हजारे ।
फिल्हाक सरकार और शिक्षा मित्र अपनी टुकटुकी माननीय सर्वोच्च न्यायालय में होने वाली कार्रवाई पर लगाए हुए हैं और शिक्षा मित्र ये भी कयास लगाए हुए बैठे हैं कि मोदी जी जापान हैं तो दूरस्थ विधि से वहां के न्यायाधीश और अधिवक्ता लेकर आएं और बनारस में किये हुए वादे को पूरा करें क्योंकि पूर्व में हुए आदेशों को देखते हुए भारतीय न्यायपालिका से उनका विशवास उठ गया है ।
ताज़ा खबरें - प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook