Breaking Posts

Top Post Ad

समायोजित शिक्षामित्रों के वेतन को लेकर बीएसए से लेखकर्मियों की ठनी : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

बेसिक शिक्षा विभाग में द्वितीय चरण में समायोजित 2000 शिक्षामित्रों के वेतन भुगतान को लेकर बीएसए व वित्त एंव लेखाधिकारी कार्यालय के बीच ठन गई है। वित्त एवं लेखाधिकारी कार्यालय के लिपिकों ने गुरुवार को बीएसए कार्यालय कर्मियों पर अभद्रता का आरोप लगा कामकाज ठपकर प्रदर्शन किया।

वहीं, शिक्षामित्र संगठन ने डीएम से मुलाकात कर वित्त एवं लेखाधिकारी कर्मियों पर वसूली का आरोप लगाया है। शिक्षामित्रों का कहना है कि वेतन भुगतान के बदले वसूली के लिए कर्मचारी बवाल कर रहे हैं।

वित्त एवं लेखा अधिकारी कार्यालय के कर्मचारियों ने सुबह से ही ऑफिस में ताला डालकर प्रदर्शन शुरू कर दिया था। लिपिक बृजेश कुमार, विनोद कुमार मालवीय, विनोद कुमार, तेज प्रकाश यादव, जगदीश प्रसाद व रोशन ने बताया कि बुधवार शाम बीएसए पीएन सिंह ने अभद्रता करने के साथ ही धमकाया था। कर्मचारियों ने बीएसए पर कार्रवाई न होने तक आंदोलन जारी रखने की चेतावनी दी है। उधर, प्राथमिक शिक्षा मित्र संघ के जिलाध्यक्ष विनोद कुमार वर्मा ने बताया कि करीब 2000 समायोजित शिक्षकों का वेतन सभी औपचारिकता के बावजूद नहीं दिया जा रहा है। इस संबंध में बात करने के लिए पहुंचने पर लेखाधिकारी मधु शर्मा नहीं मिलीं, जबकि लिपिकों ने अभद्रता की। इस पर डीएम योगेश्वर राम मिश्र से शिकायत की गई। डीएम ने सीडीओ ऋषिरेंद्र कुमार को जांच के आदेश दिए। इसके बाद शाम को सीडीओ ने बीएसए व वित्त एवं लेखाधिकारी को बुलाया था। बीएसए ने बताया कि पूरे मामले से सीडीओ को अवगत करा दिया गया है।
समायोजित शिक्षामित्रों के वेतन को लेकर बीएसए से लेखकर्मियों की ठनी
ताज़ा खबरें - प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती गन्दे काम -->> Breaking News: सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook