Breaking Posts

Top Post Ad

सीएम की सभा में डेढ़ हजार शिक्षिकाओं की लगेगी ड्यूटी, देखेंगे बंदोबस्त

बदायूं : सीएम की सभा में डेढ़ हजार  शिक्षिकाओं की लगेगी ड्यूटी,जिले के दौरे पर आ रहे सूबे के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की सभा में बेसिक की डेढ़ हजार शिक्षिकाओं को व्यवस्था देखने के लिए ड्यूटी पर लगाया गया है। सभी के परिचय पत्र बनेंगे।

23 मई को मुख्यमंत्री बदायूं आ रहे हैं। शहर में दातागंज रोड पर मैदान पर एक सभा को संबोधित करेंगे। सभा स्थल पर युद्ध स्तर पर कार्य चल रहा है। सीएम की सभा में भारी संख्या में लोग पहुंचेंगे। सो व्यवस्था में कहीं कभी न रहे इसके लिए पूरा प्रशासनिक अमला लगा हुआ है।
बेसिक शिक्षा विभाग की डेढ़ हजार शिक्षिकाओं को भी व्यवस्था संभालने के लिए सभा स्थल पर ड्यूटी पर तैनात रहेंगी। ब्लाक जगत, नगर क्षेत्र और सालारपुर क्षेत्र की यह शिक्षिकाएं हैं जिन्हें ड्यूटी पर लगाया गया है। सभी शिक्षिकाओं के परिचय पत्र बनेंगे।
इसके लिए बीएसए ने संबंधित खंड शिक्षाधिकारियों को परिचय पत्र के लिए शिक्षिकाओं के दो-दो फोटो एनपीआरसी के जरिए उपलब्ध कराने के निर्देश दिए हैं। बताया गया है कि आज एनपीआरसी अपने-अपने क्षेत्र में शिक्षिकाओं से फोटो लेने में जुटे रहे।
बदायूं। परिषदीय स्कूलों में शुक्रवार से ग्रीष्मकालीन अवकाश भले ही हो गया हो लेकिन शिक्षक-शिक्षिकाओं के लिए यह खबर अच्छी नहीं है। बीएसए पीसी यादव ने आदेश जारी किया है कि छुट्टियों में कोई भी शिक्षक-शिक्षिका संबंधित खंड शिक्षाधिकारी को सूचना देने के बाद ही मुख्यालय छोड़ेगा। ताकि कोई भी कार्य प्रभावित न हो।

sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

Facebook