Breaking Posts

Top Post Ad

ठंड से शिक्षक समेत तीन की मौत : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

महोबा, जागरण संवाददाता : गलन भरी सर्दी का कहर लगातार जारी है और गुरुवार को परिषदीय विद्यालय के शिक्षक की इसकी चपेट में आकर मौत हो गई तो साथी शिक्षकों ने जिला अस्पताल के बाहर हंगामा काटा और जाम लगा दिया।
उनका कहना था कि शिक्षकों का भी अवकाश कर दिया जाता तो शायद घटना न होती। बाद में पुलिस ने समझा बुझाकर जाम खुलवाया।
मुख्यालय कोतवाली क्षेत्र का करहरा गांव निवासी 40 वर्षीय अशोक अहिरवार सरकारी शिक्षक थे और प्राथमिक विद्यालय सिरमौर में कार्यरत थे। बुधवार को वह लौटकर घर आ रहे थे तभी वह सर्दी की चपेट में आ गए। परिजनों के द्वारा शिक्षक अशोक को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में दाखिल कराया गया। जहां उपचार दौरान उनकी मौत हो गई। खबर पाकर जिला अस्पताल में साथी शिक्षकों की बड़ी संख्या में भीड़ एकत्र हो गई और शिक्षकों ने हंगामा शुरू कर अस्पताल के सामने सड़क पर जाम लगा दिया। शिक्षकों का कहना था कि विद्यालय में अवकाश किया गया लेकिन शिक्षकों की वहां जाने की अनिवार्यता की गई। यदि बच्चों के साथ शिक्षकों का भी अवकाश होता तो शायद यह घटना नहीं घटती।

Sponsored links :
ताज़ा खबरें - प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Breaking News: सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook