Breaking Posts

Top Post Ad

आजम ने शिक्षा मंत्रियों की योग्यता पर उठाए सवाल : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

प्रदेश के नगर विकास मंत्री आजम खां ने कहा कि शिक्षामंत्री को तो कम से कम शिक्षित होना चाहिए। उसकी योग्यता कम से कम इतनी होनी चाहिए कोई सवाल न उठा पाए। जिस देश की शिक्षामंत्री (मानव संसाधन विकास मंत्री) की शिक्षा पर सवाल उठ रहे हों, उस देश में शिक्षा का क्या भविष्य होगा।
यूपी के एक पूर्व शिक्षामंत्री पर भी आजम खां ने जमकर तंज कसे। उन्हें कभी स्कूल की मुंह न देखने वाला बताया।
शनिवार को रजा पीजी कालेज में आयोजित नेशनल सेमिनार में आजम खां ने स्मृति ईरानी पर निशाना साधते-साधते यूपी के भी एक मंत्री को लपेटे में ले लिया है। हालांकि उन्होंने किसी का नाम नहीं लिया।
आजम खां ने कहा कि मेरी अपनी सरकार में एक साहब वजीर हुए। शपथ लेकर मेरे ऑफिस में आए। मैंने कहा कि तुम बड़े मुकद्दर वाले हो, तुमने स्कूल का मुंह तक नहीं देखा और एजुकेशन मिनिस्टर हो गए। उन्होंने अपनी मूंछें उठाकर कर कहा बहुत अच्छा मंत्री साबित होउंगा। आजम ने कहा कि हमने मुख्यमंत्री से बात की।
बापू की इज्जत दक्षिण अफ्रीका में ज्यादा
रामपुर (ब्यूरो)। नगर विकास मंत्री आजम खां ने कहा कि राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की अपने ही मुल्क में वो इज्जत नहीं है जो दक्षिण अफ्रीका में है। अपने मुल्क में बापू का कोई ऐसा म्यूजियम नहीं है जिसे आप कहें कि बापू के स्टैंडर्ड का है, लेकिन साउथ अफ्रीका में है। वो रेलवे स्टेशन जिस पर बापू को फेंक दिया गया था, वो सील कर दिया गया है। बहुत शानदार यादगार बनी है। यहां बापू के साथ नाइंसाफी हुई है।
null
Sponsored links :
ताज़ा खबरें - प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Breaking News: सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook