Breaking Posts

Top Post Ad

कार्रवाई न होने से समायोजित शिक्षकों में आक्रोश : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

छिबरामऊ, संवाद सहयोगी : समायोजित शिक्षक से एमडीएम भुगतान को लेकर अभद्रता किए जाने के मामले में कार्रवाई न होने से आक्रोश है। उन्होंने जिलाध्यक्ष के नेतृत्व में सीओ को ज्ञापन सौंपा और कार्रवाई की मांग की।
गुरुवार को उत्तर प्रदेश प्राथमिक शिक्षामित्र संघ के जिलाध्यक्ष सौरभ यादव के नेतृत्व में समायोजित शिक्षक सीओ आवास पर पहुंचे। वहां जिलाध्यक्ष ने कहा कि बुधवार को प्राथमिक विद्यालय मिश्राबाद में तैनात इंचार्ज प्रधानाध्यापक सुशील कुमार के साथ पूर्व इंचार्ज प्रधानाध्यापिका एवं उनके पति द्वारा एमडीएम भुगतान को लेकर अभद्रता की गई और जातिसूचक गालियां दी गई।
उक्त लोग सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाते हुए विद्यालय से पासबुक व चेकबुक भी ले गए। इसकी शिकायत जब शिक्षक ने थाना पहुंचकर की तो पुलिस ने जांच के नाम पर टहला दिया। जिलाध्यक्ष ने कहा कि किसी भी दशा में समायोजित शिक्षकों का शोषण नहीं होने दिया जाएगा। उन्होंने सीओ से कार्रवाई की मांग कर ज्ञापन भी सौंपा। वहीं ब्लाक अध्यक्ष सौरिख विकास यादव ने कार्रवाई न होने पर आंदोलन की चेतावनी भी दी। क्षेत्राधिकारी बीपी ¨सह सोलंकी ने दोषियों के खिलाफ कार्रवाई कराने का आश्वासन भी दिया। इस दौरान शिवभान यादव, दिनेश पाल, रवीकांत यादव, लालमन, आनंद ¨सह चौहान, जितेंद्र ¨सह, सर्वेश कुमार, अखिलेश कुमार, राहुल यादव, रावेंद्र कुमार, बृजेंद्र कुमार, प्रमलेश कुमार, कमलेश दुबे मौजूद रहे।
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

Facebook