Breaking Posts

Top Post Ad

हजारों शिक्षक व कर्मचारियों के वेतन पर छा सकता है अब संकट

संवाद सहयोगी, हाथरस : रिश्वत लेते हुए पकड़े जाने के बाद वित्त एवं लेखाधिकारी को जेल भेज दिया गया। लेकिन अब हजारों शिक्षक व कर्मचारियों की परेशानी बढ़ गई है। क्योंकि अब वेतन पर संकट छा गया है।
यदि समय रहते वित्त एवं लेखाधिकारी की तैनाती यहां नहीं हुई तो हजारों शिक्षक व कर्मचारियों का वेतन अटक जाएगा।
पारिवारिक पेंशन योजना की पत्रावली के मामले में पचास हजार रूपये रिश्वत मांगने के आरोप में विजिलेंस आगरा की टीम ने वित्त एवं लेखाधिकारी ब्रजेश राजपूत को पकड़ लिया था। गुरुवार को उनको विजिलेंस टीम उन्हें मेरठ ले गयी। बताते चलें कि बेसिक शिक्षा विभाग में करीब ढाई हजार से अधिक शिक्षक व कर्मचारी तैनात हैं। वहीं, माध्यमिक शिक्षा विभाग में भी एक हजार शिक्षक व कर्मचारी तैनात है। अभी तक वित्त एवं लेखाधिकारी ब्रजेश राजपूत पर बेसिक शिक्षा विभाग का चार्ज था। लेकिन विगत दिनों माध्यमिक शिक्षा विभाग के लेखाधिकारी रिटायर्ड हो जाने के बाद यह जिम्मेदारी भी उन्हें मिल गई।
-------

सीसीटीवी कैमरे से खुलेगा राज
वित्त एवं लेखाधिकारी के कक्ष में सीसीटीवी कैमरा लगे हुए थे। रिश्वत के आरोप में विजिलेंस आगरा की टीम ने वित्त एवं लेखाधिकारी को पकड़ा था। जबकि लेखाधिकारी का आरोप था कि जबरन उन्हें खंड शिक्षा अधिकारी सादाबाद और तत्कालीन बीएसए देवेंद्र गुप्ता ने फंसाया है। नोटों को हाथ न लगाने की बात वित्त एवं लेखाधिकारी ने कहीं थी। बुधवार को हुए पूरे घटनाक्रम सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ होगा। यदि कैमरे की फुटेज देखी जाए तो पूरी हकीकत सामने आ जाएगी।
----
दहशत में बीएसए के कर्मचारी

वित्त एवं लेखाधिकारी के फंस जाने के बाद गुरूवार को बीएसए कार्यालय का नजारा देखने लायक था। तमाम कर्मचारियों के चेहरे पर दहशत साफ दिखाई दे रही थी। आने वाले लोगों को भी गंभीरता से कर्मचारी देख रहे थे।

sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

Facebook