Breaking Posts

Top Post Ad

सपा सुप्रीमो माननीय मुलायम सिंह यादव जी भारत रत्न के हकदार : बापू ई क्या कह दिए ? मंत्री पैसा लेकर काम करते हैं अधिकारी भ्रष्ट हैं

बापू ई क्या कह दिए ? मंत्री पैसा लेकर काम करते हैं  अधिकारी भ्रष्ट हैं
8 दिन के अंदर सुधर जाओ वरना जिनको बाहर करना है उनकी लिस्ट जारी कर दूंगा ।
ये अल्फाज इस स्वतंत्रता दिवस पर धरती पुत्र , प्रधानमन्त्री बनने की इच्छा रखने वाले और समाजवादियों केवल समाजवादियों की पुरजोर मांग पर भारत रत्न के हकदार सपा सुप्रीमो माननीय मुलायम सिंह यादव जी के थे।

चचा शिवपाल को कौमी एकता के मुद्दे पर पार्टी में बैकफुट पर ले जाने वाले और अंसारी बंधुओं के साथ साथ आरएलडी को ये एहसास कराने वाले कि अब सपा में सिंडिकेट खेमा बस हुक्का फूंकने के लायक रह गया है , उत्तरप्रदेश के युवा मुख्यमंत्री अखिलेश यादव जी को जो केवल विकास के खोखले मुद्दे पर आगामी चुनावों के लिए उनके पिताजी ने भरी सभा में धमका दिया ।
उनका मानना है कि बेटा विकास तो न्यायालयों में लटका ही हुआ है अब जो गुंडागर्दी , अवैध वसूली , खनन आदि क्रियाकलापों से कुछ बाहुबलियों के द्वारा वोट मिलती थी वो भी बंद हो जाएंगी इसलिए शिवपाल का होना बहुत ही जरूरी है अगर उन्होंने इस्तीफा दे दिया तो आधी पार्टी उनकी आधी मेरी और आपके साथ आपके शिक्षा मित्र । 😊😊😊😊😊
ऐसा क्या हो गया घर-परिवार में कि परिवारवाद की राजनीति विधान सभा चौराहे पर आ गई ?
क्या सपा सुप्रीमो को एहसास हो गया पुत्र द्वार किये गए विकास और जो सपा वर्ष 2012 के चुनाव में अकेले ही बहुमत हांसिल की थी , अब उसे विलय की जरूरत पड़ गई ?
अब चचा की चलेगी वहां पर यानी विलय तो होगा और मुख्यमंत्री जी ?
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook