ध्यान दें , अगली सुनवाई की तारीख नियत होने से पहले यह कार्य अब परमावश्यक : मयंक तिवारी

नमस्कार दोस्तों,
•हमारी टीम से जुड़े सभी जिला प्रतिनिधि ध्यान दें...,आपके द्वारा 7 दिसम्बर2015 के बाद से आज तक जो भी सहयोग हमें दिया गया है उसे सार्वजनिक रूप से लिखकर दें और फिर मुझसे उसके खर्च का हिसाब लें और आपके पास जो शेष है उसका ब्यौरा जिले में प्रस्तुत करें।
•हमारी याचिकाओं में बने याची ध्यान दें...
याची बनने के लिए आपने अपना बहुमूल्य सहयोग जिस व्यक्ति को दिया है उस पर दबाब बनाएं ताकि हमें ज्ञात हो सके कि आखिर इतने याचियों का पैसा है कहाँ...????

•अन्य टीम के याचियों से निवेदन है कि....
आपने तो याची बनने के लिए, फिर वेरिफिकेसन के लिए, फिर नाम करेक्शन के लिए, फिर सुनवाई हेतु वकील करने के लिए, बहुत ज्यादा मात्रा में सहयोग दिया है। आखिर आपका वो सहयोग कहाँ है..????

•हमारी टीम ने तो शून्य शुल्क से लेकर अधिकतम 2000₹ में याची बनाया है शेष का तो कई-कई अधिभार लगकर 6000प्रति याची से भी ऊपर गया है। आखिर वह धन है कहाँ...????

•जिओ के नाम पर जो ₹8,50,000 पैसा हमारी टीम का जितेन्द्र सिंह सेंगर जी आपके या आपके मीडियेटर के पास है वो 28फरबरी तक हमें वापस कीजिये।

•हमारी टीम के सभी जिला प्रतिनिधि प्रवीण कुमार श्रीवास्तव जी और विनोद सोनी जी से संपर्क करके अगले रविवार तक टीम की आर्थिक स्तिथि स्पस्ट करें।

•अगली सुनवाई की तारीख नियत होने से पहले यह कार्य अब परमावश्यक है। अन्यथा आप सभी पैसे देते रहना अच्छा वकील कभी खड़ा नही हो पायेगा। शेष टीम्स का नही पता लेकिन जब तक मेरे हाथ मजबूत थे हमारी टीम के सीनियर्स भी सुनवाई से पहले होते थे और उनकी ब्रीफिंग सही व् समय से होती थी। शेष आप सभी की मर्जी।
सभी का धन्यबाद व् सभी को शुभ कामनाएँ।
-आपका मयंक तिवारी
09219297122
(For Whatsapp)
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines
Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Breaking News This week