Breaking Posts

Top Post Ad

शिक्षिका और शिक्षामित्र में हुआ प्यार : 'प्यार में पागल' शिक्षामित्र ने उठाया खौफनाक कदम

बदायूं। बदायूं में शिक्षामित्र ने खौफनाक कदम उठाया। एकतरफा प्यार में शिक्षिका के पति पर जानलेवा हमला बोल दिया। शिक्षिका के पति को गोली मार दी। शिक्षामित्र ने गोली मारने के बाद खुद आत्महत्या कर ली। इस घटना के बाद परिवारों में कोहराम मचा हुआ है। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। वहीं घायल का इलाज चल रहा है।


शिक्षिका और शिक्षामित्र में हुआ प्यार
बताया गया है कि दूसरे जनपद की एक शिक्षका बदायूं के थाना उसहैत क्षेत्र के दियोरिया में शिक्षिका के पद पर कार्यरत है। इसी गांव का निवासी सुरेंद्र नसीरपुर में शिक्षामित्र के तौर पर कार्य करता है। बताया गया है कि शिक्षिका और शिक्षामित्र के बीच प्यार हो गया। दोनों के घरवालों को इसकी जानकारी हो गई। बात दोनों के परिवारवालों को पता चली तो विवाद बढ़ गया। परिजनों ने पंचायत कर मामले को रफा दफा करने की कोशिश की। लेकिन, शिक्षिका का प्यार कम नहीं हुआ। पति ने पत्नी पर बंदिश लगाई और खुद शिक्षिका को स्कूल तक छोड़ने जाने लगा। जब शिक्षिका का पति उसे लेकर घर वापस आ रहा था तभी शिक्षामित्र ने रास्ते में स्कूटी रोकी और शिक्षिका को अपने साथ ले जाने के लिए कहा। लेकिन, शिक्षिका राजी नहीं हुई और पति ने विरोध किया तो शिक्षामित्र ने गोली चला दी। गोली लगने से शिक्षिका का पति घायल हो गया। इसके बाद कुछ दूर जाकर शिक्षामित्र ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायल पति को इलाज के लिए अस्पातल भेजा।

प्रेम प्रसंग का मामला बता रही पुलिस
पुलिस का कहना है कि गांव वालों के अनुसार शिक्षिका और शिक्षामित्र के बीच प्रेम प्रसंग था। शिक्षिका अपने पति के साथ आ रही थी, तभी सुरेंद्र ने जबरन रजनी को साथ ले जाने की कोशिश की, जिसका शिक्षिका के पति ने विरोध किया, जिस पर सुरेंद्र ने गोली मार दी और अपने भी गोली मारकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

No comments:

Post a Comment

Facebook