छात्राओं से अश्लीलता करने वाला शिक्षक गिरफ्तार: पॉक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज, फरार हेड मास्टर भी मारपीट व अभद्रता में आरोपित

हाथरस : पूर्व माध्यमिक विद्यालय पायंदापुर में ड्रेस बदल रहीं छात्रओं से अश्लील हरकतें करने में आरोपित निलंबित शिक्षक ओमेंद्र सिंह को पुलिस ने जेल भेज दिया है। बीएसए हरीशचंद्र ने इसके खिलाफ छेड़खानी व पॉक्सो एक्ट में रिपोर्ट लिखाई है।
निलंबित हेड मास्टर भी पीड़ित परिजनों से गाली-गलौज करने व जान से मारने की धमकी में आरोपित है। उसकी तलाश जारी है।1कक्षा छह से आठ तक की 20 छात्रओं के साथ छेड़खानी व अश्लीलता हेड मास्टर के कक्ष में सोमवार को तब हुई थी, जब वे स्कूली ड्रेस पहनकर फिटिंग चेक कर रही थीं। खिड़की से झांक रहे शिक्षक को देखकर लाज के मारे छात्रएं बेंच के नीचे छुप गईं। बेशर्म शिक्षक ने फिर कमरे में आकर मर्यादा की तमाम सीमाएं तोड़ दीं। वाक्या पता लगते ही मंगलवार को जैसे ही अंडौली निवासी ओमेंद्र स्कूल पहुंचा, महिलाओं-पुरुषों ने उसे चप्पलों से पीटा। इससे पहले शिकायत करने पर हेड मास्टर यशवीर सिंह ने न सिर्फ घटना से इन्कार किया, बल्कि परिजनों से अभद्रता भी की। फिर, एबीएसए की प्राथमिक जांच रिपोर्ट के आधार पर बीएसए ने दोनों को निलंबित कर दिया था। इनके विरुद्ध एफआइआर कराने से शिक्षा अधिकारी बच रहे थे, लेकिन मंगलवार देररात ‘दैनिक जागरण’ ने सवाल किए तो एसपी सुशील घुले ने संवेदनशीलता दिखाई। एसपी ने बीएसए से मंगलवार रात तहरीर मंगाई और 11.30 बजे थाना हसायन में रिपोर्ट दर्ज करा दी। पुलिस ने रात 3.30 बजे ओमेंद्र सिंह को घर से गिरफ्तार कर लिया। गांव सिंधोली निवासी निलंबित हेड मास्टर यशवीर सिंह फरार है। वहीं, सिकंदराराऊ सीओ आशीष प्रताप सिंह ने बुधवार सुबह विद्यालय पहुंचकर जांच शुरू कर दी। बच्चों व ग्रामीणों के बयान भी दर्ज किए।

Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Breaking News This week