Breaking Posts

Top Post Ad

72825 की भर्ती , आइये विचार करे !! धरने ने आज तक क्या दिया ? : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

आइये विचार करे!! धरने ने आज तक क्या दिया ?
72825 की भर्ती किस धरने ने प्रारम्भ कराया ?इस भर्ती को जब हाई कोर्ट ने पूरा करने को कहा तो 90 दिन के ग्रेस पीरियड के बीच gov ने s c में विशेष अनुज्ञा याचिका डाल दिया ।सुप्रीम कोर्ट के टाइम बार्ड ऑर्डर के कॉम्पलैन्स में ही 72825 भर्ती आज तक चल रही ।ठीक इसी प्रकार जूनियर साइंस की भर्ती भी हाई कोर्ट के
कंटेम्प्ट पर अग्रसारित है जबकि वो यूपी gov.का ही विज्ञापन है। अब तक हजारो बेरोजगारो द्वारा यूपी gov.के खिलाफ जो भी प्रदर्शन हुए उनके दो हश्र हुए एक तो आश्वाशन दूसरा नो रेस्पॉन्स । आप हमें बताये 12091के धरने का आज एक महीने हो गए ,नेता तो होली भी मना लिए क्या 12091 भर्ती को को किसी ग्राम पंचायत ने कहा है??
नेता उसका समर्थन करने गए? कारण वो फीका है उनसे ज्यादा फायदा अभी तो ज्वलंत" याची बनाओ" प्रोग्राम में है।मेरे व्यक्तिगत दृष्टिकोण से हमें नेतागीरी छोड़कर जो पैसे हमारे पास आये है उसका पूरा सदुपयोग सुप्रीम कोर्ट की अग्रिम कार्यवाही में हो। बात थोड़ी कड़वी बट निःस्वार्थ दृष्टि से देखने पर सच्ची जरूर लगेगी।
पूर्व में जब हम एक छोटी tet की टोली लेकर सुप्रीम कोर्ट तक विजय हासिल कर लिए तो अब कहाँ से इतने पैसो की जरुरत आन पड़ी है जिस लिए ही बड़े बड़े धरनो का मूल उद्देश्य बन गया है । आज आप ये पूछने के बिलकुल हकदार है कि 24के बाद 1100का याची लाभ दिलाने को कौन सी याचिका( रिट पेटिशन) कोर्ट में गयी ?? इसका सीधा उत्तर है नही । आज कल सब गुटो की तरफ से सिर्फ IAका ही बोलबाला है । और वर्तमान में कोर्ट में exist कर रही सभी ((wp(c)75 /2016 को छोड़कर )) पुराने मुकदमो के प्रेयर भिन्न है ।
फिलहाल लोकतंत्र में भीड़ जहाँ ज्यादा हो वहीँ की आवाज सच्ची मानी जाती है ।
बंधुओ अंत में दो आग्रह है आपसे ~
पहला तो याची अवश्य बने बट उसी के साथ बने जो कुछ कम स्वार्थी हो (पूर्णनिःस्वार्थी असंभव ऐसा होता तो मैं स्वयं पोस्ट न लिखता) तथा अपने जिम्मेवारियों के प्रति ईमानदार हो।
दूसरा आग्रह उन भौकाली नेताओ से है कि कृपया आप लोग बेरोजगारो को अपने स्वार्थ पूर्ति हेतु बरगलाकर उनको दौड़ाये मत ।।नही तो यदि ऊपर वाले ने आप को दौड़ाया तो कभी नही रुक पाओगे।

Sponsored links :
ताज़ा खबरें - प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Breaking News: सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook