Breaking Posts

Top Post Ad

मां ने बेटे के दोस्त के साथ किया सेक्स, हो गई प्रेगनेंट : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

कहते हैं कि प्यार अंधा होता है लेकिन इस मामले को देखकर आपको यकीन भी हो जाएगा कि वाक्ये में ही प्यार अंधा होता है। मिरर के अनुसार, अमरीका के जॉर्जिया में रहने वाली लीसा क्लार्क (36) की जिंदगी बड़े ही
दुखों से कट रही थी। उसका 15 साल का एक बेटा भी है। वह तलाक ते दौर से गुजर रही थी। तभी वह बेटे के दोस्त से मिली। लीसा की उस लड़के से बातें शुरू हुईं और धीरे-धीरे दोनों में प्यार हो गया।
उस लड़के ने लीसा को अपनी उम्र 17 साल बताई थी लेकिन बाद में लीसा को पता चला कि अभी उस लड़के की उम्र 14 ही है।  लीसा ने माना कि जिन दिनों दोनों का प्यार हुआ, उस वक्त दोनों ही भावनात्मक रूप से बहुत ही कमजोर पलों से गुजर रहे ‌थे। 
दोनों में संबंध बने और लीसा प्रेगनेंट भी हुईं। जॉर्जिया के कानून के अनुसार, लीसा उस लड़के के 15 साल के होते ही उससे शादी कर सकती थी। लड़का जैसे ही 15 बरस का हुआ, दोनों की शादी परिवारों की रजामंदी से हो गई थी।
लीसा ने इंटरव्यू में ये भी बात सांझा कि बाद में उन्हें पुलिस ने 14 साल के लड़के से संबंध बनाने के लिए गिरफ्तार कर लिया था। ऐसा करना वहां गैर-कानूनी है।  उसे कैद हुई और कैद से छूटने के बाद लीसा का इस लड़‌के से ही दूसरा बच्चा भी हुआ। हांलाकि अब जिंदगी की गाड़ी काफी बढ़ जाने के बाद लीसा ने ये भी कहा कि उन्हें और उस लड़के के अलग हुए काफी समय बीत चुका है लेकिन दोनों अलग होने के बाद भी बच्चों की देखरेख कर रहें हैं। हाल ही में अपनी जिंदगी की सारी हकीकत लीसा ने एक टी.वी. इंटरव्यू में बयां किया। 

Sponsored links :
ताज़ा खबरें - प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Breaking News: सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook