Breaking Posts

Top Post Ad

Shikshamitra: आज की सुनवाई का विस्तृत सार दुर्गेश प्रताप की कलम से

आज की सुनवाई के सार:- जैसा कि आप सभी को पहले बता चुका हूँ कि शिक्षामित्र एक रणनीति के तहत कई सारे सीनियर्स कोर्ट में उतार कर कोर्ट द्वारा नियत 6 घंटे की सुनवाई का ज्यादा से ज्यादा समय लेकर हम प्रतिवादियों को बोलने का मौका न देने की थी।
जिसके क्रम में आज दोपहर फिर से वरिष्ठतम अधिवक्ता श्री शांति भूषण जी ने शिक्षामित्रों का पक्ष रखना शुरू किया, उसके बाद वरिष्ठतम अधिवक्ता श्री वेंकट रमणी जी, महालक्ष्मी पवनी इत्यादि ने पक्ष रखा। साथ ही साथ एक दर्जन सीनियर्स अधिवक्ता और बैठे थे, जिसपर हमारे अधिवक्ता श्री आंनद नंदन जी ने कोर्ट से अपने लिए समय मांगा तो कोर्ट ने आज शिक्षामित्र साइड के argue को आज से बन्द करके, सोमवार को हमारे अधिवक्ता को बोलने का समय तय कर दिया हैं। अब सोमवार को हमारी ओर से अधिवक्ता आनन्द नंदन जी अपना पक्ष रखेंगे। इसके बाद हिरेन पी रावल जी और प्रदीप कांत जी। उपरोक्त सभी को सभी बिन्दुवों से अवगत कराकर केस के लिए तैयार कर चुका हूं।

शिक्षामित्रों के पक्ष की तरफ से कोई भी अधिवक्ता कोर्ट को संतुष्ट नहीं कर पाए और इनकी ओर से हाइकोर्ट द्वारा इन्हें न सुनने की दलील भी, कोर्ट ने इनको खूब समय देकर खत्म कर दी।


अब हम शिक्षामित्र मुद्दे के अलावा अपने समस्त बीएड टेट साथियों के हितार्थ अधिक से अधिक न्याययोचित लाभ प्राप्त करने की स्ट्रेटजी पर अग्रसर हैं। धैर्य रखिये, अंतिम विजय भी हमारी ही निश्चित हैं। धन्यवाद्
_____आपका दुर्गेश प्रताप सिंह

sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook