Breaking Posts

Top Post Ad

90 / 105 प्रत्यावेदन को नियुक्ति पत्र में तब्दील कराने हेतु द्रढ़ता पूर्वक रखेंगे पक्ष : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

सचिव,उत्तर प्रदेश बेसिक शिक्षा परिषद् इलाहबाद ,प्रत्यावेदन के सन्दर्भ में हमारे विस्वासनीय सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार अब तक की गयी फीडिंग में लगभग 70 हज़ार ,बल्कि अभी कई हज़ार बांकी हैं।
अतः अभी पूर्ण निश्चित संख्या बता पाना संभव नहीं है ।आगामी 2 या4 दिन में हर स्थिति को स्पष्ट किया जा सकेगा।
*इलाहबाद संपूर्ण समायोजन टीम पूर्व की ही भांति हर पहलू में नज़र बनाये हुए है व जल्द ही, संजय सिन्हा जी से वार्ता कर आगे की स्थिति स्पष्ट कर दी जायेगी।
* 7 व 8 दिसम्बर की निर्णायक सुनवायी हेतु.
हम पूर्णतः 90/105 के निर्णय। जिसमे हम सभी प्रत्यावेदन कर प्रक्रिया में है। को नियुक्ति
पत्र में तब्दील कराने हेतु द्रढ़ता पूर्वक पक्ष रखेंगे।परन्तु ये तभी संभव है जब आप सभी का सहयोग मिले क्यों की अब अत्यंत आवश्यक हो गया है की चयनितों की ही भांति हमसभी भी सशक्त अधिवक्ता को खड़ा करें तभी मन माफिक परिणाम की आशा की जा सक्ती है।
*अतः मैं उन सभी अचयनित नेतृत्वकर्ताओं से अनुरोध करता हूँ जो संपूर्ण समायोजन हेतु प्रयासरत है।कि अब एक साथ मिलकर आवाज बुलंद करें, चूंकि अब अगर आपस में खींच तान मचाते रहे तो ये स्वर्णिम अवसर पुनः आजीवन प्राप्त नहीं होगा।
*जो संगठन 90/105 के आदेश को औचित्य हीन करार दे रहें है उनसे बस यही गुजारिश है
अगर ये अस्तित्व हीन है तो 7 व 8 की तारीख हेतु आप किस मैटर पे धन संचय कर रहे हैं ?क्यों की 7 व 8 को पूर्व निर्धारित बिन्दुओ में जिरह होनी है व पूर्व आदेश के अनुपालन हेतु मुद्दे खुलेंगे अतः आप उचित दूरी बनायें रखें।संज्ञान रहे जो भाई ये व्यक्तव दे रहे हैं की बिना शिक्षा मित्रों के बाहर किये समायोजन असंभव है तो ये आप जान ले स्वयं उत्तर प्रदेश विधान मण्डल से पारित प्रस्ताव 4.86 लाख तब 14/2/2014 को रिक्त थे ,जब ये बाहर नहीं हुये थे।
यहाँ मैं स्पष्ट करना चाहूँगा की दीपक मिश्रा जी मान चुके है की शिक्षामित्र बाहर है व सरकार ही नहीं मान रही अतः केवल सुप्रीमकोर्ट की अन्तिम मोहर लगना शेष है।
*90/105 का अस्तित्व है इसमें कोई शक नहीं ।दीपक मिश्रा जी लगातार तटस्थता बनाये हुए है क्या इतने बड़े संवैधानिक पद पे विराज मान व्यक्ति को अवगत कराने की आवश्यकता है की 72825 हेतु अन्तिम अह्रयता धारक अभ्यर्थी तक मेरिट लेजाना होगा ? उनका ये कहना की उसमे फाइनल करने के पूर्व विचार किया जायेगा ही कहानी बयां कर रहा है की वो तो होंगे ही पर उसके साथ बहुत से अन्य साथी भी होंगे।
*अतः केवल हमसभी का मुख्य प्रयास कोर्ट में एक स्वर में 90/105 तभी समायोजन भी सम्भव होगा ।
*इलाहबाद टेट संघर्ष मोर्चा से समायोजन की लड़ाई हम जनहित याचिका के माध्यम से जारी किये है जो कोर्ट द्वारा मांगी गयी रिक्तियों के विवरण व हमारे मजबूत ग्राउंड की आधार शिला साबित होगी।
PIL NO 135, साथ ही एक IA 2&3 के माध्यम से अर्जेन्सी सो किया गया है जिसमे हमारे प्रमाण पत्रों की अवधि के सन्दर्भ में तथा शिक्षा मित्रों के निरस्तीकरण से शिक्षा व्यवस्था की बदहाल स्थिति का जिक्र किया गया है।अन्य बहुत से ग्राउंड हैं जिन पर जल्द ही सम्पूर्ण प्रकाश डाला जायेगा।
अतः आप सभी अब 7 व 8 की महत्ता समझते हुए आगे बढ़े।
*जय हिन्द जय भारत*

ताज़ा खबरें - प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook