Breaking Posts

Top Post Ad

शिक्षा मित्र प्रकरण - तभी 24 के बाद भी स्टे बचा रहेगा : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

शिक्षा मित्र प्रकरण में 24 तारिख को पी चिदम्बरम ,हरीश साल्वे,वेणुगोपाल,गोपाल सुब्रमण्यम या अन्य कोई सीनियर लायर किया कहेंगे ये कोई ज़्यादा मायने नहीं रखेगा।कोर्ट भी जनता है की ये लोग पैसे लेकर बोल रहे है। असल बात ये है भारत सरकार,ncte,उत्तर प्रदेश सरकार किया कहती है।अगर इन तीनो बॉडी का काउंटर शिक्षा मित्र के पूर्ण रूप से पक्ष में होगा ।तभी 24 के बाद भी स्टे बचा रहेगा।


अन्यथा 24 के बाद केवल टेट उत्तीर्ण शिक्षा मित्रों का ही बचना सम्भव है।जो अभिषेक मनु सिंघवी जी बखूबी करा सकते है।।अब अगर नॉन टेट पर समायोजन बचाना है तो आज से हमारे बड़े नेताओ को दिल्ली में डेरा डालकर भारत सरकार और ncte से शिक्षा मित्रों के पक्ष में काउंटर लगवाने की कोशिश करनी चाहिए।दीपक मिश्रा जी की बेंच में अंतिम फैसला केवल टेट पर ही होगा ।
इस बात की गारंटी 1000%लेता हूँ।दीपक मिश्रा जी की बेंच में आरक्षण, संविदा कर्मी अध्यापक के पदों पर समायोजन न होना ये मुद्दे खत्म हो जायेंगे।ये आप अगली सुनवाई में ही देख लेना।15 वर्ष के अनुभव के चलते सब मुद्दे गौण हो जॉएंगे पर टेट ज़िंदा रहेगा।इसलिये या तो ncte स्पष्ट छूट का काउंटर लगाये।या सभी शिक्षा मित्र 24 से पहले टेट करले तभी स्टे बचा रहेगा।अन्यथा कुछ भी हो सकता है।

इसलिये शाही जी से निवेदन है की वो अपना प्रयास ncte और mhrd में जारी रखे।पर शिक्षा मित्रों को टेट से न रोके।वहीँ गाज़ी जी से निवेदन है की पिछली बार की तरह इस बार भी मज़बूत लायर की टीम के साथ कोर्ट में उतरे।सबसे मज़बूत पक्ष देवीलाल,सलमान आरफ़ी,और ललित मोहन तथा दीनानाथ दीक्षित और माधव गंगवार टीम का है क्योंकि इन की slp टेट और नोन्टेट दोनों पर है तथा सभी ने राज्य सरकार को भी पार्टी बनाया है।असल में 15 साल नियमावलियों में दोष रहा तो शिक्षा मित्रों का इसमें किया दोष।इसलिए मित्रों सभी लोग आप की ही लड़ाई लड़ रहे है अपना सहयोग सभी को करे।ऐसा न करे की पुराने सहयोग को 5 भागो में बाट कर सबको दे।बल्कि बेहतर होगा की आप अपना सहयोग 5 गुना करके सभी को दे।
आपका साथी(टेट टीम)
सय्यद सलमान आरफ़ी
9675810081
देवीलाल गोरखपुर

ताज़ा खबरें - प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC  

Facebook