Breaking Posts

Top Post Ad

13 फरवरी को दाखिल होने वाली याचिका में याचिकाकर्ता के रूप में शामिल होने वाले लोगों हेतु विशेष एवं अतिमहत्वपूर्ण सूचना : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

समस्त बी.एड. प्रशिक्षित व् शिक्षक पात्रता परीक्षा उत्तीर्ण साथियों हेतु प्रदेश में रिक्त पड़े लगभग 4 लाख शिक्षक पदों पर नियुक्ति के व्यापक अवसर उपलब्ध कराने के उद्देश्य से मा0 सर्वोच्च न्यायालय में मेरी टीम (हिमांशु राणा, दुर्गेश, जीतेन्द्र, अमित ) द्वारा याचिका 13 फरवरी को दाखिल होने वाली हैं!
उक्त याचिका में याचिकाकर्ता के रूप में शामिल होने वाले लोगों हेतु विशेष एवं अतिमहत्वपूर्ण सूचना:-
प्रदेश के विभिन्न जनपदों से ऐसे कई नाम व विवरण (सीधे अथवा कुछ जिलाप्रतिनिधियों के माध्यम से ) प्राप्त हुए हैं
जिन्होंने निःशुल्क अथवा 500/1000/1500 रूपये देकर अपना विवरण सौप दिया हैं! उनकों अवगत कराना हैं कि यह योजना "सुप्रीमकोर्ट द्वारा आकर्षक छूट के साथ याची बनाओ अभियान" नहीं हैं वरन एक सुनिश्चित योजना के तहत प्रदेश में रिक्त पड़े लगभग 4 लाख शिक्षक पदों पर नियुक्ति पाने के ऐतिहासिक संघर्ष में अपने अधिकतम साथियों को जागरूक कर संघर्ष में प्रतिभागी बनाने व अपनी समस्या/पीड़ा से मा० सर्वोच्च न्यायालय को अवगत कराने का एक भागीरथ प्रयास हैं! एवं यह आप सभी के आर्थिक सहयोग से ही पूर्ण हो सकता हैं! क्योंकि यह संघर्ष किसी व्यक्ति विशेष का नहीं हैं और न ही आप अकेले याचिका दाखिल कर सर्वोच्च न्यायालय की महँगी पैरवी कर सकते हो! आपको अपने उन चंद जागरूक व मेहनतकश पैरवीकारों का शुक्रगुजार होना चाहिए जो स्वयं के एक छोटे स्वार्थपूर्ति(नौकरी) के लिए आपको व आपकी पीड़ा को अत्यंत न्यून शुल्क में सर्वोच्च न्यायपालिका तक पहुचाने का माध्यम बने हुए हैं! (अपवादस्वरूप कुछ चिरकुट टाइप के पैरवीकार भी सजग हैं जिनपर पैनी नजर व कार्यों का विधिक विश्लेषण करके उनसे बचा जा सकता हैं!)
हमारा मुख्य उद्देश्य आपको सिर्फ याचिकाकर्ता बना कर सुप्रीमकोर्ट के कूड़ेदान में नहीं फेकना हैं वरन रिक्त पड़े लगभग 4 लाख शिक्षक पदों पर नियुक्ति के व्यापक अवसर उपलब्ध कराना हैं! यह भी स्पष्ट हैं कि 72825 पदों से अतिरिक्त पदों पर बी०एड० टेट उत्तीर्ण साथियों की नियुक्ति में सबसे बड़ी बाधा शिक्षामित्र समायोजन व प्रशिक्षण पर प्रभावी पैरवी कर इस सरकार की तानाशाही नीतियों का माकूल जवाब देना होगा! इसके लिए याचिका की कोर्ट फीस से लेकर अधिवक्ता की फीस आप सभी के आर्थिक सहयोग से ही संभव हैं! अतः निःशुल्क अथवा 500/1000/1500 रूपये देकर अपना विवरण सौपने वाले बंधुगण/जिलाप्रतिनिधि तत्काल अपना बकाया शुल्क (अर्थात पूर्ण शुल्क 2000 रूपये में बकाया) भाई जीतेन्द्र सिंह सेंगर जी से वार्तालाप (मोबाइल 9838032735)कर उनके अकाउंट में डिपाजिट कर दे! अन्यथा उनके विवरण व धनराशी वापस कर याचिकाकर्ता न बनाने पर विवश होना पड़ेगा व अपना हमराही न बना पाने का दुःख भी होगा!
खाताधारक:-
जीतेन्द्र सिंह सेंगर
Sponsored links :
ताज़ा खबरें - प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Breaking News: सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook