Breaking Posts

Top Post Ad

छात्राओं को अच्छे नंबर का लालच देने वाले शिक्षक का सेक्स वीडियो वायरल : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

अहमदाबाद। गुजरात के भरुच जिले में छात्राओं को अच्छे नंबर से पास कराने की लालच देकर अपनी हवस का शिकार बनाने वाले शिक्षक का वीडियो वायरल हुआ है। आरोपी को गुजरात पुलिस ने जम्मू-कश्मीर से गिरफ्तार कर लिया है। उसे भरुच लाया गया है और पूछताछ की जा रही है।

15 दिन पहले भरुच में ईएन जीनवाला हाईस्कूल के 50 वर्षीय आचार्य शैलेष पटेल का एक छात्रा के साथ अश्लील वीडियो वायरल हुआ था।
आरोपी ने छात्रा को नंबर बढ़ाने की लालच देकर दुष्कर्म किया। वीडियो से हंगामा मच गया। इसके बाद से आरोपी फरार हो गया था।
स्कूल की शिक्षिकाओं का कहना है कि पटेल का स्वभाव बहुत खराब है। वे भी आरोपी की हरकतों का शिकार हो चुकी हैं। हालांकि किसी की उसके खिलाफ बोलने की हिम्मत नहीं दिखाई।
पुलिस के अनुसार, आरोपी पिछले 15 दिनों से जम्मू-कश्मीर में छुपा हुआ था। वह यहां चल रहे एक आयुर्वेदिक मेडिकल कैंपस में उपचार के बहाने भर्ती हुआ था। जम्मू-कश्मीर से उसने एक मोबाइल पर फोन किया था, जिसके आधार पर लोकेशन ट्रेस को उसे गिरफ्तार कर लिया है।
पूछताछ में उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया है। पता चला है कि उसने इस तरह की कई छात्राओं को अपनी हवस का शिकार बनाया है। फिलहाल रिमान्ड पर लिया गया है।
Sponsored links :
ताज़ा खबरें - प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Breaking News: सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook