Breaking Posts

Top Post Ad

नहीं थम रही सपा नेताओं की गुंडागर्दी, शिक्षिका पर तानी पिस्तौल

लखनऊ। समाजवादी पार्टी को एक तरफ आपराधिक छवि से बाहर निकालने की कोशिश में मुख्यमंत्री अखिलेश यादव लगे हुए हैं तो दूसरी तरफ उनकी पार्टी के नेता अपनी दबंगई से बाज नहीं आ रहे हैं।
सपा नेता व पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष फाखिर सिद्दीकी ने पार्किंग विवाद में इंदिरानगर में रहने वाली रिटायर्ड टीचर मजहबी बेगम के घर में घुसकर मारपीट की। यही नहीं विरोध करने पर फाखिर ने परिजनों पर पिस्तौल तक तान दी।
अखिलेश के तेवर के बाद दबंग सपा नेता को पुलिस ने किया गिरफ्तार
रिटायर्ड शिक्षिका और उनके बेटे सैय्यद अफजाल ने आरोप लगाया है कि जब उन्होंने फाखिर की दबंगई का विरोध किया तो उन्होंने उनपर पिस्तौल तानते हुए उन्हें जान से मारने की धमकी दी। जिसके बाद मामले की शिकायत दर्ज की गयी है।
एसओ नोवेंद्र सिंह सिरोही ने बताया कि कार पार्किंग के विवाद को लेकर झड़प हुई है। सैय्यद अफजाल एक सॉफ्टवेयर कंपनी में कार्यरत हैं और उनकी मां एक रिटायर्ड शिक्षक हैं।
वहीं अफजाल ने बताया कि जब शुक्रवार देर रात फाखिर अपने भतीजे शेखू के घर के बाहर नशे में जमकर गाली गलौच कर रहे थे। लेकिन जब हमने इसका विरोध किया तो उन्होंने अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर हमपर तान दी। जिसके बाद आसपास के लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी।
यूपी में अखिलेश यादव बनायेंगे गिनीज रिकॉर्ड, लगायेंगे 5 करोड़ पौधे
गौरतलब है कि इससे पहले लखनऊ के गोमती नगर इलाके में विजय बहादुर ने अवैध कब्जे का विरोध करने वाले वकील पर हमला बोल दिया था जिसके बाद अखिलेश यादव ने उन्हें पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा दिया था बाद में पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया था।

sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook